Anant Ambani की सासू मां Shaila Merchant ने दूल्हे संग की 'नाक खिंचाई' की रस्म, बचाते दिखे भाई Akash

राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट ने शादी की एक रस्म के दौरान दामाद अनंत अंबानी की नाक खींची, लेकिन जिस तरह से आकाश अंबानी ने अपने भाई को बचाने की कोशिश की, उसने हमारा दिल जीत लिया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani की सासू मां Shaila Merchant ने दूल्हे संग की 'नाक खिंचाई' की रस्म, बचाते दिखे भाई Akash

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को एक बिग फैट इंडियन वेडिंग समारोह में शादी बंधन में बंधे। अंबानी और मर्चेंट दोनों परंपराओं व संस्कृति को मानने वाले लोग हैं। ऐसे में उन्होंने अपने बच्चों की शादी में सभी रीति-रिवाजों और रस्मों का पालन किया। हाल ही में, हमें 'नाक खिंचाई' रस्म की झलकियां मिलीं और कैसे आकाश अंबानी ने अपने छोटे भाई अनंत की बचाने की कोशिश की, उसने हमारा दिल जीत लिया।

राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट ने दामाद अनंत अंबानी संग की 'नाक खिंचाई' रस्म

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी ने हमारे सभी सोशल मीडिया फीड पर कब्जा कर लिया है। दोनों की रॉयल वेडिंग किसी फेयरीटेल से कम नहीं है और अब हमें उनकी शादी के रीति-रिवाजों से एक और वीडियो मिला है। फुटेज में शैला मर्चेंट नाक खिंचाई रस्म के एक हिस्से के रूप में अनंत अंबानी की नाक को प्यार से पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

anant

आकाश अंबानी ने की अपने छोटे भाई अनंत की नाक को बचाने की पूरी कोशिश

बता दें कि 'नाक खिंचाई' दुल्हन के परिवार द्वारा की जाने वाली एक रस्म है, जो दूल्हे को हमेशा अपनी बेटी को प्यार और सम्मान देने की याद दिलाती है। यह एक मजेदार रस्म है, जिसमें दूल्हा आमतौर पर अपनी सास को नाक पकड़ने से रोकने की कोशिश करता है। जब शैला मर्चेंट अनंत की नाक पकड़ने की कोशिश कर रही थीं, तो आकाश और उनके दोस्तों ने अनंत की नाक को ढकने की पूरी कोशिश की।

anant

आकाश, अनंत के सामने कूद गए और अपने दोनों हाथों से अनंत की नाक को ढक दिया। हालांकि, शैला ने उन सभी को पीछे छोड़ते हुए अनंत की नाक पकड़ ली। इसके बाद उन्होंने अपनी जमाई को मिठाई खिलाई और रस्म पूरी की।

anant

Nita Ambani बेटे Anant की शादी में अपने हाथों में 'रमन दिवो' लिए आई थीं नजर, जानें इसका महत्व

राधिका मर्चेंट की मां और बहन ने अनंत अंबानी के लिए 'मिथिला का कण कण खिला' गाने पर किया डांस

शादी के दिन राधिका मर्चेंट की प्यारी मां शैला मर्चेंट और बहन अंजलि मर्चेंट ने अनंत अंबानी के लिए शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी। मां-बेटी को मान्या अरोड़ा द्वारा गाए गए गीत 'मिथिला का कण कण खिला' के स्टेप्स पर थिरकते हुए देखा गया। इसे देखकर उनके जमाई राजा अनंत काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

anant

फिलहाल, अनंत अंबानी के अपनी सास और भाई के साथ बिताए गए क्यूट मोमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis