अनंत अंबानी की रूमर्ड GF राधिका मर्चेंट 16 लाख के बैग के साथ आईं नजर, सिंपल लुक में दिखीं सुंदर

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक क्लासी बैग के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अनंत अंबानी की रूमर्ड GF राधिका मर्चेंट 16 लाख के बैग के साथ आईं नजर, सिंपल लुक में दिखीं सुंदर

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। राधिका मर्चेंट को 'मिलेनियम इन्फ्लुएंसर' के रूप में जाना जाता है। सभी को उनका स्टाइल स्टेटमेंट काफी पसंद आता है। रिपोर्ट्स की मानें, तो राधिका और अनंत ने 2019 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी।

radhika

शायद कुछ लोग ये नहीं जानते होंगे कि, राधिका मर्चेंट 'एनकोर हेल्थकेयर' के सीईओ और वाइस चेयरमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। उन्होंने अपनी स्कूलिंग 'बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल' से की है। इसके अलावा, राधिका ने राजनीति और अर्थशास्त्र में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री ली है। भारत वापस आने के बाद उन्होंने 2017 में एक रियल एस्टेट फर्म 'इसप्रावा' में सेल्स एग्जीक्यूटिव के रूप में काम किया था।

radhika

(ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट की मां शैला के साथ अनदेखी फोटो आई सामने)

कुछ दिनों पहले, पैपराज़ी ने राधिका मर्चेंट को मुंबई में स्पॉट किया था। इस दौरान वो व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थीं। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया था और एक सिंपल मेकअप से अपना लुक कंप्लीट किया था। हालांकि, हमारा ध्यान राधिका के पाउडर ब्लू कलर के हैंडबैग ने खींचा।

radhika

राधिका का ये बैग भले ही दिखने में बेहद सिंपल है, लेकिन ये छोटा सा बैग 'हर्मीस बिर्किन' ब्रांड का है, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये है। इस शानदार बैग को राधिका ने बेहद खूबसूरत तरीके से कैरी किया था। मिनी ड्रेस और मिनी बैग का ये कॉम्बिनेशन काफी अच्छा था। इस ब्लू बैग पर कोई डिजाइन नहीं थी, लेकिन आगे की तरफ एक छोटा सा बकल था। बैग के अलावा अंबानी खानदान की कथित तौर पर होने वाली बहू राधिका की ड्रेस से लेकर सैंडल तक सब कुछ काफी क्लासी था। ईशा अंबानी के एक फैन पेज पर शेयर की गई तस्वीरों से हमें राधिका के बैग के अलावा उनकी ड्रेस और सैंडल की कीमत का भी पता चला।राधिका की फ्लोरल ड्रेस 48,716 रुपये की है। वहीं, उन्होंने अपने लुक को 'Chanel' ब्रांड के मैटेलिक सिल्वर सैंडल से पेयर किया था, जिसकी कीमत 71,552 रुपये है।

radhika

radhika

(ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश को इस हरकत पर लगाई थी डांट, कहा था- 'वॉचमैन से माफी मांगो')

इससे पहले, राधिका मर्चेंट की अपनी मां शैला मर्चेंट के साथ एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसमें खूबसूरत राधिका ने धारीदार टॉप पहना हुआ था, जबकि उनकी मां ने एक सफेद शर्ट पहनी थी। फोटो में इस मां-बेटी की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही थी।

radhka

(ये भी पढ़ें: बेटे अनंत का वजन कम करने के लिए नीता अंबानी ने की थी कड़ी मेहनत, कम किया था अपना 40 किलो वजन)

फिलहाल, राधिका का ये लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis