Anant Ambani ने 'मोसालू' रस्म में अपने 1.3 करोड़ के पैंथर ब्रोच और हीरा-पन्ना जड़े बटन को किया रिपीट

अनंत अंबानी ने हाल ही में 'मोसालू' समारोह में अपने फैशन स्टेटमेंट को दोहराकर सस्टेनेबल गोल्स दिए, जो उन्होंने पहले अपनी और राधिका मर्चेंट की 'गोलधना' रस्म के दौरान पहना था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani ने 'मोसालू' रस्म में अपने 1.3 करोड़ के पैंथर ब्रोच और हीरा-पन्ना जड़े बटन को किया रिपीट

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) भी अपने माता-पिता की तरह ही बेहद विनम्र और जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं। इसके अलावा, अनंत अक्सर अपनी फैशनिस्टा मम्मी नीता के नक्शेकदम पर चलते हुए नजर आते हैं। अब, जब वह अपने जीवन के प्यार राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, तो उनके शानदार ब्रोच, घड़ियां, जूते और अन्य फैशन स्टेटमेंट हमारा ध्यान खींच रहे हैं।

अनंत अंबानी ने 'मोसालू' सेरेमनी में रिपीट किया अपना पैंथर ब्रोच

जब अंबानी परिवार ने 9 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मोसालू' समारोह का जश्न मनाया, तो पॉपुलर गायिका किंजल दवे ने होने वाले दूल्हे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। इस कार्यक्रम के लिए अनंत ने मैचिंग पैंट और एक एम्बेलिश्ड जैकेट के साथ रेशम की फुल स्लीव्स वाला कुर्ता पहना था। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था उनका पैंथर ब्रोच और उनकी जैकेट के छह बटन। कीमती बटनों की बात करें, तो यह खूबसूरती से डायमंड और बीच में एमराल्ड से जड़ा हुआ था।

anant ambani

अनंत अंबानी के पैंथर ब्रोच की कीमत है 1.3 करोड़ रुपए

ब्रोच की बात करें, तो इसे अनंत ने जनवरी 2023 में आयोजित अपनी पारंपरिक सगाई या 'स्वर्णाहुति' समारोह के दौरान पहना था। कस्टमाइज्ड पैंथर ब्रोच कथित तौर पर उनके प्यारे भाई आकाश अंबानी की ओर से एक तोहफा था। यह 18K व्हाइट गोल्ड से बना है, जिसमें 51 नीलम, दो पन्ने, 604 अनकट हीरे और पैंथर की नाक पर एक गोमेद हीरा जड़ा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पैंथेर डी कार्टियर ब्रोच की कीमत 162,000 डॉलर यानी लगभग 1.3 करोड़ रुपए है। 

anant ambani

'कार्टियर पैंथर ब्रोच' की खासियत जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अनंत अंबानी ने अपने संगीत समारोह में पहना डायमंड एम्बेडेड रॉयल बंगाल टाइगर ब्रोच

5 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए 'NMACC' के ग्रैंड थिएटर में एक भव्य संगीत समारोह आयोजित किया था। इस इवेंट के लिए अनंत ने एक ब्लैक कोट चुना था, जिस पर पूरे गोल्ड फ्लोरल मोटिफ्स बने हुए थे। उन्होंने अपने कोट को मैचिंग कलर की पैंट के साथ पहना था। इसके अलावा, उन्हें अपनी बेहतरीन गोल्ड-एम्ब्रॉयडरी जैकेट पर डायमंड एम्बेडेड रॉयल बंगाल टाइगर ब्रोच पहने हुए देखा गया था। ब्रोच में एक विशाल रूबी के ऊपर टाइगर को दिखाया गया था, जिस पर सभी तरफ हीरे जड़े हुए थे।

anant ambani

anant ambani

Anant Ambani ने अपने संगीत में पहनी नीलम और क्रिस्टल एम्बेडेड घड़ी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान अपने ब्रोच और बटन को फिर से पहनकर वाकई सस्टेनेबल गोल्स दिए। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis