Anant Ambani-Radhika की वेडिंग गेस्ट लिस्ट: Kim Kardashian के MUA से कई हॉलीवुड स्टार्स तक हैं शामिल

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट मिली है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika की वेडिंग गेस्ट लिस्ट: Kim Kardashian के MUA से कई हॉलीवुड स्टार्स तक हैं शामिल

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी, जिसका अंबानी फैमिली को बेसब्री से इंतजार है। शादी का यह जश्न 12 जुलाई से 14 जुलाई 2024 तक तीन दिनों तक चलेगा। पहले दिन शादी होगी, फिर दूसरे दिन शुभ आशीर्वाद और तीसरे दिन मंगल उत्सव (रिसेप्शन) होगा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग गेस्ट लिस्ट

अनंत और राधिका की शादी से पहले हमें उनकी गेस्ट लिस्ट के बारे में पता चला है, जिसमें बॉलीवुड और राजनीति के बड़े नामों के अलावा कई हॉलीवुड हस्तियों को भी शामिल किया गया है। इनमें अमेरिकी बिजनेसवुमेन और एक्ट्रेस किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट मारियो डेडिवानोविक भी हैं। मारियो डेडिवानोविक की बात करें, तो वह फैशन इंडस्ट्री में बेहद लोकप्रिय हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सभी स्टार्स प्राइवेट जेट से भारत आएंगे।

ANANT-RADHIKA WEDDING GUEST LIST

इनके अलावा, जूलिया चाफे को भी अनंत और राधिका की शादी में इनवाइट किया गया है। बता दें कि जूलिया अंबानी फैमिली द्वारा इवेंट्स में पहनी जाने वाली कीमती ज्वेलरी के बारे में जानकारी देती रहती हैं। इसके अलावा, किम के हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटन भी 12 जुलाई 2024 को शादी समारोह की शोभा बढ़ाएंगे।

ANANT-RADHIKA WEDDING GUEST LIST

क्रिस एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कई हॉलीवुड हस्तियों के हेयर स्टाइलिस्ट हैं। इस समारोह में डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया को भी बुलाया गया है। इतना ही नहीं, इस यादगार शादी के खूबसूरत पलों को कैद करने के लिए लॉस एंजेलिस के टॉप-टियर फोटोग्राफर्स को भी निमंत्रण दिया गया है।

ANANT-RADHIKA WEDDING GUEST LIST

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' में शामिल होंगी ये हस्तियां

इससे पहले, 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर सहित बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। इतना ही नहीं, इस कार्यक्रम में ठाकरे परिवार के सदस्यों, देवेंद्र फड़णवीस और एकनाथ शिंदे जैसे राजनीतिक नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा, गांधी परिवार के सदस्यों के भी इस शादी में शामिल होने की उम्मीद है।

ANANT-RADHIKA WEDDING GUEST LIST

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की शादी की तस्वीरों का इंतजार है।

BollywoodShaadis