अनंत अंबानी-राधिका ने सगाई से पहले गायों को खिलाया 'गुड़ लापसी', रोका वेन्यू की झलक आई सामने

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने 29 दिसंबर 2022 को नाथद्वारा में राधिका मर्चेंट से सगाई की। यहां देखें उनके 'रोका' समारोह में सजावट का एक अनदेखा वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनंत अंबानी-राधिका ने सगाई से पहले गायों को खिलाया 'गुड़ लापसी', रोका वेन्यू की झलक आई सामने

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambaniने 29 दिसंबर 2022 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई की और उन्होंने अपने आलीशान घर 'एंटीलिया' में सगाई के बाद पार्टी का आयोजन किया। जब हम इस कार्यक्रम की मस्ती भरी झलक देख रहे थे, तब हमने नाथद्वारा में रोका समारोह से पहले राधिका और अनंत के कुछ वीडियोज भी देखे। आइए आपको दिखाते हैं।

ambani

राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी सगाई करने से पहले गायों को खिलाया चारा

अंबानी परिवार अपनी गहरी परंपराओं और गुजराती संस्कृति के प्रति अत्यधिक सम्मान के लिए जाना जाता है। अपनी नई शुरुआत करने से पहले राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने नाथद्वारा की एक गौशाला में आध्यात्मिक समय बिताया। एडोरेबल कपल को पवित्र स्थान पर प्यार और कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में गायों को 'गुड़ लापसी' खिलाते देखा गया। अनंत और राधिका का दिल को छू लेने वाला भाव उनकी संस्कृति और धार्मिक विश्वासों के प्रति उनके प्रेम को दर्शाता है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी से सगाई से पहले राधिका मर्चेंट की एक खूबसूरत झलक

आध्यात्मिक कार्यक्रम के लिए राधिका मर्चेंट ने मिनिमलिस्टिक लुक चुना और सादगी को बेहतरीन तरीके से पेश किया। अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका हमेशा की तरह पीले रंग के कुर्ते और फ्लोरल प्रिंटेड सफेद शरारा में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मैचिंग शीयर दुपट्टे के साथ अपने लुक को पूरा किया था और अपने बालों को खुला रखा था। हीरे के स्टड की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज करते हुए राधिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं, क्योंकि वह अपने विचारों में खोई हुई थीं।

radhika

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के 'रोका' समारोह में शानदार सजावट

जब अंबानी परिवार के फंक्शन की बात आती है, तो उनका वर्णन करने के लिए 'खूबसूरत' एक पर्याप्त शब्द नहीं होता है। अंबानी हर अवसर को यादगार बनाने और अपने मेहमानों को जीवन भर का अनुभव देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसलिए, जब मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई की बात आई, तो व्यवस्थाएं अनूठी और असाधारण थीं। उनके रोका समारोह के एक वीडियो में हम अनंत और राधिका को श्रीनाथजी मंदिर में पहुंचते हुए वह लोगों का अभिवादन करते हुए देख सकते हैं। कुछ लोग कपल का स्वागत करते हुए देखे जा सकते हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

हम आसमान में एक विशेष ड्रोन द्वारा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पर फूल बरसाते हुए भी देख सकते हैं और यह देखने के लिए एक अद्भुत दृश्य था। अनंत और राधिका के रोका समारोह के अवसर पर मंदिर को खूबसूरती से बदल दिया गया था। आयोजन की भव्यता देखने लायक थी। फूलों को हैंगिंग करने से लेकर फूलों से सजी मूर्तियों, मालाओं और खूबसूरत वॉल हैंगिंग तक, जहां तक कोई देख सकता था, सब कुछ शानदार ढंग से सजाया गया था।

anant

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई

29 दिसंबर 2022 को अनंत अंबानी ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में एक अंतरंग समारोह में अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई की। कथित तौर पर अनंत ने कुछ साल पहले राधिका को उसी जगह पर प्रपोज किया था और अब आखिरकार उन्होंने सगाई कर ली है। समारोह के लिए राधिका ने एक स्कैलप्ड-बॉर्डर वाले दुपट्टे के साथ एक गुलाबी सूट चुना था और फ्लोरल हाथ फूल के साथ अपने लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, अनंत ने बैंगनी रंग के कुर्ते में उनका साथ दिया था।

ambani

बेटे अनंत के रोका में नीता अंबानी ने समधन शैला मर्चेंट संग की ट्विनिंग

अंबानी के एक फैन पेज द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक में हम नीता अंबानी को अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट के साथ ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं। दोनों महिलाओं को गुलाबी रंग के बंधनी सूट में देखा गया, जिसकी नेकलाइन पर गोटा-पट्टी का काम किया गया था। जहां नीता ने मैचिंग दुपट्टे के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था, वहीं शैला ने इसे क्रीम कलर के स्लिंग बैग से एक्सेसराइज किया था।

nita ambani

फिलहाल, हम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की और झलक देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

BollywoodShaadis