Anant Ambani ने Radhika Merchant संग अपनी शादी के लिए Ajay Devgn-Kajol को पर्सनली किया इनवाइट

हाल ही में, बिजनेसमैन अनंत अंबानी ने अपनी शादी के लिए अजय देवगन और काजोल को पर्सनली इनवाइट किया। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani ने Radhika Merchant संग अपनी शादी के लिए Ajay Devgn-Kajol को पर्सनली किया इनवाइट

बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। ऐसे में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में, अनंत को बॉलीवुड स्टार कपल अजय देवगन और काजोल के घर पर देखा गया और ऐसा लगता है कि अनंत ने उन्हें पर्सनली शादी का निमंत्रण दिया है। 

अनंत ने अजय-काजोल को शादी के लिए किया इनवाइट

दरअसल, 24 जून 2024 की रात को अनंत अंबानी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्हें अजय देवगन और काजोल के मुंबई स्थित घर 'शिवशक्ति' से निकलते हुए देखा गया। उन्होंने अपनी शादी के लिए अजय-काजोल को पर्सनली आमंत्रित किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनंत कड़ी सिक्योरिटी से घिरे हुए थे, जो अपनी 'रोल्स रॉयस' में सवार थे। इससे पहले, अनंत की मां नीता अंबानी ने शादी का सबसे पहला निमंत्रण 'काशी विश्वनाथ मंदिर' में दिया। 

anant-radhika wedding

anant ambani

anant amabni

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि 'रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड' के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को मुंबई के 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को वेडिंग कार्ड दिए जाने भी शुरू हो गए हैं। कार्ड की बात करें, तो यह एक रेड एंड गोल्डन कार्ड है, जिसमें तीन दिवसीय समारोह के बारे में डिटेल्स दी गई हैं।

nita ambani

Radhika Merchant लैवेंडर ड्रेस में दिखीं राजकुमारी, यूनिक स्कार्फ और डायमंड ईयर कफ ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत और राधिका के शादी समारोह की बात करें, तो यह 12 जुलाई से शुरू होंगे। पहला समारोह शुभ विवाह होगा, जिसके लिए ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक रखा गया है। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल है। इसके बाद, 14 जुलाई को मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन होगा और ड्रेस कोड भारतीय ठाठ है। ये सभी समारोह बीकेसी के 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में आयोजित किए जाएंगे।

बता दें कि इस साल मार्च में अंबानी फैमिली ने अनंत-राधिका के लिए जामनगर में 3 दिवसीय प्री-वेडिंग बैश का आयोजन किया था, जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। इसके बाद, होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए 4 दिवसीय क्रूज बैश होस्ट किया गया, जो 29 मई से 1 जून तक चला था।

nita ambani

जब Nita Ambani ने पहनी थी असली सोने और हीरे-जवाहरात से बनी 40 लाख की साड़ी, देखें तस्वीरें

फिलहाल, हमें अनंत-राधिका की शादी की झलकियों का इंतजार है।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.