Anant Ambani की नैनी ने उन्हें बताया 'दादू' Dhirubhai Ambani की कॉपी, फैमिली संग बॉन्डिंग पर की बात

हाल ही में, अनंत अंबानी की नैनी ललिता डी सिल्वा ने अनंत अंबानी के बारे में अनसुने किस्से साझा किए और उन्हें धीरूभाई अंबानी की ओरिजनल कॉपी बताया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani की नैनी ने उन्हें बताया 'दादू' Dhirubhai Ambani की कॉपी, फैमिली संग बॉन्डिंग पर की बात

अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई 2024 को अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी की। कपल की शादी में शामिल होने के लिए दुनिया भर से कई मशहूर हस्तियां पहुंचीं। जब शादी की तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन वायरल हुए, तब दूल्हे अनंत की अपनी नैनी ललिता डी सिल्वा के साथ एक तस्वीर ने सभी का ध्यान खींचा। सभी को पता नहीं है कि ललिता एक पीडियाट्रिक नर्स हैं और उन्होंने करीना व सैफ के बेटों तैमूर और जेह की भी देखभाल की है। हाल ही में, ललिता ने अनंत के बारे में कुछ अनसुने किस्से बताए और उन्हें धीरूभाई अंबानी की हूबहू कॉपी बताया।

ललिता डी सिल्वा ने अनंत अंबानी के स्वभाव के बारे में की बात

हाल ही में, ललिता डी सिल्वा ने 'हिंदी रश' के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने अंबानी परिवार और उनके बारे में अनसुने किस्से साझा किए। अनंत के बारे में बात करते हुए ललिता ने कहा कि वह उनके अपने बच्चे की तरह थे और वह उनका बहुत ख्याल रखती थीं। नर्स ने यह भी कहा कि अनंत को अपने जन्मदिन पर कभी तोहफा नहीं चाहिए, बल्कि वह जानवरों को खरीदने और इन जीवों की देखभाल करने के लिए पैसे मांगते थे।

ललिता डी सिल्वा ने खुलासा किया कि अनंत अंबानी हैं बेहद आध्यात्मिक

उसी इंटरव्यू में ललिता डी सिल्वा ने साझा किया कि अनंत 2 साल की उम्र से ही बहुत आध्यात्मिक हैं। उन्होंने खुलासा किया कि एक बार अनंत ने कोकिलाबेन अंबानी से कहा था कि वह अपनी स्टडी टेबल पर एक मंदिर चाहते हैं, यह आध्यात्मिकता के प्रति उनकी निकटता के बारे में बहुत कुछ बताता है।

lalita

ललिता डी सिल्वा ने धीरूभाई अंबानी की जॉइंट फैमिली के बारे में की बात

आगे बढ़ते हुए ललिता डी सिल्वा ने धीरूभाई अंबानी के बारे में बात की और बताया कि उनकी पसैनैलिटी बहुत मजबूत थी, फिर भी जब वह अपने ग्रैंड चिल्ड्रेन के साथ होते थे, तो वह एक बच्चे की तरह हो जाते थे। उस समय धीरूभाई अंबानी की जॉइंट फैमिली के बारे में बात करते हुए ललिता ने कहा कि वे सभी एक साथ रहते थे और रविवार को दोपहर का भोजन होता था, जिसमें परिवार के सभी सदस्य शामिल होते थे।

lalita

Anant-Radhika की 'हल्दी' की झलकियां: Nita-Mukesh और Shloka-Akash भी हल्दी में डूबे आए नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ललिता डी सिल्वा ने अनंत अंबानी को बताया धीरूभाई अंबानी की कॉपी

ललिता ने अनंत को धीरूभाई अंबानी की ओरिजनल कॉपी भी बताया और खुलासा किया कि जिस तरह से दिवंगत बिजनेस टाइकून अपने कर्मचारियों का ख्याल रखते थे, अनंत भी बिल्कुल वैसा ही करते हैं और आकाश अंबानी भी। उन्होंने कहा कि जब भी वह अंबानी परिवार के किसी भी सदस्य से मिलती हैं, तो वे उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। अनंत की नैनी ने यह भी खुलासा किया कि आकाश और श्लोका नर्सरी से ही दोस्त थे।

lalita

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

ललिता डी सिल्वा ने अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने को किया ​याद

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से ललिता डी सिल्वा की तस्वीर ऑनलाइन वायरल हुई। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब सभी लोग न्यूली मैरिड कपल से मिलने के लिए लाइन में खड़े थे, तो अनंत ने उन्हें गले लगाया और सभी हैरान रह गए। ललिता ने कहा कि यह उनके लिए एक इमोशनल मोमेंट था। ललिता ने कहा कि मुकेश अंबानी ने उन्हें देखकर कहा, 'ललिता, तुम्हारे बाबा की शादी हो गई है।' उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ईशा, आकाश और अनंत की शादी के सभी कार्ड अपने घर पर संभाल कर रखे हैं।

lalita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अनंत के साथ ललिता की क्यूट बॉन्डिंग को सरप्राइज रह गए। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis