Nita Ambani ने बेटे की 'बारात' में किया डांस, 'दूल्हे राजा' Anant Ambani भी खुशी से झूमते आए नजर

'दूल्हे राजा' अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी ने अपने बेटे की बारात में दिल खोलकर डांस किया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इसमें जमकर मौज-मस्ती की। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने बेटे की 'बारात' में किया डांस, 'दूल्हे राजा' Anant Ambani भी खुशी से झूमते आए नजर

बिजनेसमैन अनंत अंबानी कुछ ​ही देर में सितारों से सजी वेडिंग पार्टी में अपने 'सपनों की राजकुमारी' राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। इसके लिए पूरे वेन्यू को बेहतरीन तरीके से सजाया गया है। उनकी बारात में बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर डांस किया और स्टेज पर धूम मचा दी। दूल्हे को भी अपने दोस्तों के साथ खुशी से थिरकते हुए देखा गया। हालांकि, अपने बेटे की शादी में नीता अंबानी (Nita Ambani) की खुशी देखने लायक थी। 

नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की बारात में किया डांस

हाल ही में हमें एक वीडियो मिला, जिसमें नीता अंबानी को अपने बेटे अनंत की शादी में ढोल की थाप पर दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वह 'रंगकट' घाघरे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। व्हाइट एंड येलो कलर की डायमंड ज्वेलरी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। इसके अलावा, जिस तरह से वह अपने बेटे की बारात में अपने हाथों को हिला रही थीं और नाच रही थीं, उससे पता चलता है कि वह कितनी खुश थीं। दूसरे वीडियो में नीता अभिनेता शाहरुख खान को गले लगाती हुई और खुशी से नाचती हुई दिखाई दे रही हैं।

nita ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

nita ambani

nita ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी की बारात में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य सेलेब्स ने किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरे बॉलीवुड ने अपना जलवा बिखेरा। अनंत की बारात में मशहूर हस्तियों ने जोशीले गानों पर डांस किया और यहां तक ​​कि दूल्हे राजा भी बेहद खुश दिखाई दिए, क्योंकि वह मेहमानों के साथ घुलमिल गए थे और बॉलीवुड गानों पर मस्ती से डांस कर रहे थे। रणवीर सिंह, रजनीकांत, अनिल कपूर और कई अन्य ने अनंत के साथ डांस किया।

anant ambani

प्रियंका चोपड़ा ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शिरकत की, जबकि उन्होंने कपल की प्री-वेडिंग पार्टियों में हिस्सा नहीं लिया था। निक अपनी पत्नी के साथ शादी में शामिल हुए और इस कपल ने बारात में खूब डांस किया।

anant ambani barat

Shloka Mehta 'देवर' Anant Ambani को दूल्हे राजा लुक में देखकर हुईं हैरान, Isha ने उतारी 'बुरी नजर' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां​ क्लिक करें

ईशा अंबानी अपने भाई की बारात में अनन्या पांडे, मानुषी छिल्लर और अन्य के साथ

अनंत की बारात में मेहमानों के साथ डांस व मस्ती करते हुए ईशा अंबानी और श्लोका अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या पांडे, मानुषी छिल्लर, वीर पहाड़िया और अन्य ने उनके साथ मंच संभाला और बॉलीवुड के बेहतरीन गानों पर ठुमके लगाए।

anant ambani barat

बारात के लिए ईशा ने कैजुअल स्लीवलेस कुर्ता पहना था, जिस पर फुल गोल्डन मोटिफ वर्क था। उन्होंने सूट के साथ गजरा-सजे ब्रेडेड हेयरस्टाइल और इयररिंग्स के साथ हेयर एक्सेसरीज पहनी थीं। ओस-ग्लैम लुक और डायमंड चूड़ियों ने ईशा के लुक को पूरा किया था।

anant ambani barat

Veda Ambani ने 'चाचू' Anant Ambani की शादी में 'दादी' Nita संग की ट्विनिंग, घाघरे में दिखीं क्यूट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी की भव्य बारात की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis