Anant Ambani ने अपने दिवंगत दादू Dhirubhai Ambani की फोटो वाला ब्रोच पहनकर उन्हें दिया सम्मान

बिजनेसमैन अनंत अंबानी का ब्रोच कलेक्शन उनकी शादी के दौरान चर्चा का विषय रहा है और अब हमें उनके कलेक्शन में एक और दिलचस्प ब्रोच देखने को मिला। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani ने अपने दिवंगत दादू Dhirubhai Ambani की फोटो वाला ब्रोच पहनकर उन्हें दिया सम्मान

अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई 2024 को एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में राधिका मर्चेंट से शादी की। यह कार्यक्रम मुंबई के 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में हुआ और इसमें कई प्रमुख नेशनल व इंटरनेशनल हस्तियां शामिल हुईं। ग्रैंड वेडिंग और प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अन्य चीजों के अलावा, आउटफिट, भोजन, ज्वेलरी और वेन्यू ने सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, एक पहलू जिसने हमारी सांसें रोक दीं, वह थे दूल्हे अनंत अंबानी द्वारा पहने गए महंगे ब्रोच।

अनंत अंबानी ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में पहना दादा धीरूभाई अंबानी की तस्वीर वाला ब्रोच

अनंत अंबानी ने अपनी शादी के अलग-अलग फंक्शन में जो भी ब्रोच पहना, वह अपने स्टाइल, महंगे रत्नों और डिज़ाइन के लिए सुर्खियों में रहे। हाल ही में, हमने पाया कि अनंत ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन के लिए एक यूनिक ब्रोच पहना था। उनके ब्रोच में उनके दिवंगत दादा धीरूभाई अंबानी की तस्वीर थी। यह जेस्चर इस बात का प्रतीक था कि अंबानी परिवार के छोटे राजकुमार ने अपने दादा धीरूभाई को अपने जीवन के सबसे बड़े दिन पर कैसे सम्मान दिया। 

Anant Ambani, Radhika Merchant, Anant Ambani Fashion

Anant Ambani, Radhika Merchant, Anant Ambani Fashion

इस ब्रोच में एक जटिल डिज़ाइन था, जिसके बीच में फोटो थी और उसके चारों ओर उनकी शेरवानी में रत्न जड़े हुए थे। ब्रोच इस बात का एक और उदाहरण था कि अंबानी परिवार ने बड़े आयोजन में परंपरा और भावना को जोड़ने के अपने दृष्टिकोण का पालन कैसे किया। इससे पहले, अपनी शादी के लिए रवाना होने से पहले अनंत को अपने दादा धीरूभाई अंबानी को श्रद्धांजलि देते हुए देखा गया था।

Anant Ambani, Radhika Merchant, Anant Ambani Fashion

Anant Ambani ने अपनी शादी में पहनी 25 करोड़ की घड़ी, इसके डायल पर दिखाया गया है 'ब्रह्मांड' का सीन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत ने अपनी शादी के समारोह में पहना एक यूनिक एलिफेंट ब्रोच 

अनंत ने अपनी शादी के समारोह में एक बड़ा और यूनिक एलिफेंट शेप्ड ब्रोच पहना था। इसमें बारीक कटे हुए डायमंड और एक राउंड एंड पीयर शेप्ड सॉलिटेयर था, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 14 करोड़ रुपए है। इसके अलावा, अनंत ने अपने संगीत में रॉयल बंगाल टाइगर ब्रोच और हस्ताक्षर समारोह में शेर ब्रोच पहना था।

Anant Ambani, Radhika Merchant, Anant Ambani Fashion

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

फिलहाल, अनंत द्वारा अपने दादाजी को सम्मानित करने के इस भावपूर्ण जेस्चर के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis