Anant Ambani ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी 10.02 करोड़ रुपए की घड़ी, जानें खासियत

अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान बिजनेसमैन अनंत अंबानी ने फेमस लग्जरी ब्रांड के लिमिटेड एडिशन की एक बेहद महंगी घड़ी फ्लॉन्ट की। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी 10.02 करोड़ रुपए की घड़ी, जानें खासियत

अंबानी परिवार जुलाई 2024 में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उससे पहले, उन्होंने पलेर्मो से फ्रांस के दक्षिण में एक लग्जरी क्रूज पर कपल के लिए शानदार दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की। इस दौरान उन्होंने दुनिया भर के तमाम नामी सितारों की मौजूदगी में कई कार्यक्रम होस्ट किए, जिनमें होने वाले दूल्हे ने कुछ मेजर फैशन गोल्स भी दिए।

अनंत अंबानी ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी 10.02 करोड़ रुपए की घड़ी

दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान एक इवेंट में अनंत अंबानी को ब्लू कलर की पैंट के साथ जंगल-प्रिंट वाली टी-शर्ट पहने देखा गया। हालांकि, यह उनकी NTPT Richard Mille RM 27-02 'राफेल नडाल' टूरबिलन घड़ी थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा। घड़ी का एक सीमित कलेक्शन है और इस घड़ी के केवल 50 पीस ही बनाए गए हैं।

anant ambani

इस घड़ी में एक अनयूजुअल यूनिबॉडी कंस्ट्रक्शन और एक एक्सपेरिमेंटल क्वार्ट्ज-फिलामेंट केस है। यह 5000 गीगाहर्ट्ज तक के भारी झटकों को झेल सकता है और हाई टेम्परेचर के प्रति प्रतिरोधी है, साथ ही पहनने में हल्का और बिल्कुल आरामदायक है। एक रिपोर्ट के अनुसार, घड़ी की मौजूदा मार्केट वैल्यू 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 10,02,51,349 रुपए है।

anant ambani

anant watch

Anant Ambani के प्री-वेडिंग बैश से नई फोटो आई सामने, रियल लाइफ 'सिंड्रेला' दिखीं Radhika Merchant। तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी ने इस शानदार घड़ी को लंबे समय से संभाल कर रखा है। इससे पहले, जब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की 'रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड' की स्वामित्व वाली आईपीएल टीम 'मुंबई इंडियंस' ने 2019 में खिताब जीता था, तब अनंत को इसी शानदार घड़ी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। यह 12 मई 2019 को था, जब 'मुंबई इंडियंस' ने हैदराबाद के 'राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम' में 'चेन्नई सुपर किंग्स' को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल विजेता का खिताब जीता था। कई अन्य मशहूर हस्तियों और वीवीआईपी के अलावा अंबानी परिवार भी इस मैच को देखने के लिए गया था। इसके बाद, आईपीएल 2019 की ट्रॉफी उठाते समय अनंत को टीम की जर्सी के साथ मैचिंग पैंट और यही शानदार घड़ी पहने देखा गया था।

anant

जब अनंत अंबानी ने अपनी पहली प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी थी 45 करोड़ की घड़ी

इससे पहले, मार्च 2024 में जामनगर में आयोजित अपने पहले प्री-वेडिंग इवेंट के दौरान अनंत अंबानी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए थे। वह नेवी-ब्लू कुर्ता पायजामा और ब्लैक एंड गोल्डन कलर की नेहरू जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। हालांकि, यह उनकी चमकदार कलाई घड़ी थी, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

anant

थोड़ी खोजबीन करने पर हमें पता चला था कि यह घड़ी 'रिचर्ड मिल' ब्रांड की है और खास 'RM 56-02' मॉडल के साथ उनके खास टूरबिलन सैफायर एलिमेंट ने इसे एक बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट बना दिया है। यह दुनिया में उपलब्ध दस मॉडलों में से सिर्फ़ एक है और इसकी कीमत 45 करोड़ रुपए है।

anant

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अनंत अंबानी के घड़ियों के कलेक्शन को देखकर हैरान हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.