Anant Ambani की क्रूज पार्टी: Katy Perry 'कान्स' में 424 करोड़ रुपए के विला में करेंगी परफॉर्म

पॉपुलर अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी कथित तौर पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान प्रस्तुति देने जा रही हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani की क्रूज पार्टी: Katy Perry 'कान्स' में 424 करोड़ रुपए के विला में करेंगी परफॉर्म

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी के बाद अंबानी परिवार ने कपल के लिए एक और लैविश प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की है। 29 मई 2024 से शुरू यह पार्टी इटली से फ्रांस के रास्ते में एक शानदार क्रूज पर हो रही है। इसमें शामिल होने के लिए सभी क्षेत्रों की कई मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। उनकी यात्रा 1 जून 2024 को इटली के खूबसूरत शहर पोर्टोफिनो में समाप्त होगी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में परफॉर्म करेंगी कैटी पेरी

कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि 'डार्क हॉर्स', 'रोअर', 'इलेक्ट्रिक' और 'हार्लेज इन हवाई' जैसे गानों के लिए फेमस विश्व प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर-सॉन्ग राइटर कैटी पेरी बिजनेसमैन अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी के तीसरे दिन परफॉर्म करेंगी। पॉप आइकन से दक्षिणी फ्रांस में स्थित 50.9 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 424 करोड़ रुपए के विला में अपने संगीत से जलवा बिखेरने की उम्मीद है। बता दें कि अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग के दौरान रिहाना, दिलजीत दोसांझ, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और अन्य जैसे लोकप्रिय गायकों ने प्रस्तुति दी थी।

katty pery

'द सन यूके' के अनुसार, कैटी पेरी को 'ले मास्करेड' में उनके प्रदर्शन के लिए अंबानी परिवार से लाखों डॉलर का चेक मिल रहा है। एक सूत्र ने पब्लिकेशन को बताया है कि 800 मेहमान कान्स में होने वाले बड़े जश्न के लिए क्रूज़ से उतरेंगे, जिसका थीम 'ला वीटा ई अन वियागियो' (जीवन एक यात्रा है) है। 5 घंटे तक चलने वाली इस पार्टी में कैटी पेरी मुख्य भूमिका में होंगी और परफॉरमेंस के बाद मेहमान आतिशबाजी का शो देखने जाएंगे। 

anant

सूत्र ने आगे बताया, “उन्होंने 800 मेहमानों को आमंत्रित किया है, जो इस समय यूरोप के चारों ओर अंतरिक्ष थीम पर आधारित क्रूज पर हैं, जिसमें बार्सिलोना और जेनोआ में रुकना शामिल है। यह शुक्रवार यानी 31 मई 2024 को कान्स में एक बड़ी पार्टी के लिए पहुंचेगा, जो लगभग 40 मिलियन की संपत्ति पर होगी। पार्टी केवल पांच घंटे तक चलेगी, लेकिन कैटी इसका मुख्य आकर्षण होंगी, साथ ही टॉप लेवल के मनोरंजन के लिए एक डीजे को भी बुलाया जाएगा। इसके बाद, मेहमान कान्स की खाड़ी में प्रतीक्षा कर रहे जहाजों के एक छोटे बेड़े से एक विशाल आतिशबाजी का प्रदर्शन देखेंगे।”

अंबानी ने 7.5 हजार करोड़ के क्रूज पर आयोजित की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी 

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी परिवार 900 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 7,500 करोड़ रुपए के सेलिब्रिटी-एज क्रूज पर दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित कर रहा है। क्रूज के प्रत्येक सुइट में स्पा, जिम, स्विमिंग पूल और बहुत कुछ जैसी शानदार सुविधाएं हैं। प्रत्येक की कीमत लगभग 60 लाख रुपए है।

anant

बैकस्ट्रीट बॉयज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग में किया परफ़ॉर्म

29 मई 2024 को फेमस अमेरिकी बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज़ प्री-वेडिंग में परफ़ॉर्म किया। इस इवेंट की एक क्लिप वायरल हुई है, जिसमें बॉयज निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन, व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए और अपना सुपरहिट गाना 'आई वांट इट दैट वे' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को मुंबई के 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में एक भव्य समारोह में शादी करेंगे। तो कपल की लैविश प्रीवेडिंग पार्टी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis