Anant-Radhika के 'संगीत' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 83 करोड़ लेंगे Justin Bieber, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले अन्य सिंगर्स और लजीज मेन्यू की जानकारी मिली है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant-Radhika के 'संगीत' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 83 करोड़ लेंगे Justin Bieber, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और उनकी शादी का जश्न जोरों-शोरों से चल रहा है। 3 जुलाई 2024 को उनकी 'ममेरू' सेरेमनी हुई और अब 5 जुलाई को उनकी संगीत सेरेमनी होगी, जिसमें कई नेशनल और इंटरनेशनल स्टार्स की परफॉर्मेंस होंगी। इस बीच, हमें कपल के संगीत समारोह के डिलीशियस मेन्यू की जानकारी मिली है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह का मेन्यू

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के स्वादिष्ट मेन्यू के बारे में पता चला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेन्यू में वाराणसी के मशहूर 'काशी चाट भंडार' का एक चाट स्टॉल शामिल होगा। इसमें पालक चाट, टमाटर चाट, चना कचौरी और टिक्की सहित कई प्रकार की चाट होंगे।

anant ambani

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म

अंबानी फैमिली की कोई भी बड़ी पार्टी बिना स्टार सिंगर्स की परफॉर्मेंस के बिना हो जाए, ऐसा हो नहीं सकता। ऐसे में जब 5 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी होगी, तो इसमें कई स्टार्स चार-चांद लगाते नजर आएंगे। कपल की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले स्टार्स में कई इंटरनेशनल और नेशनल सिंगर्स शामिल हैं। 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, बादशाह, करण औजला और ब्रूनो मार्स जैसे सिंगर्स इस शाम की रौनक बढ़ाते नजर आएंगे।

badshah

अनंत-राधिका के 'संगीत' समारोह में परफॉर्म करेंगे जस्टिन बीबर, 83 करोड़ किए चार्ज

इनके अलावा, इस पार्टी में इंटरनेशनल पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर भी अपनी मदहोश कर देने वाली आवाज का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे। अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो ऐसी खबरें हैं कि जस्टिन अंबानीज की इस पार्टी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 83 करोड़ रुपए ले रहे हैं।

 Anant Ambani

Anant-Radhika की 'ममेरू' सेरेमनी के हैम्पर में थी 'श्रीनाथ जी' की चांदी की मूर्ति, देखें झलकियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह का इनविटेशन कार्ड

इससे पहले, हमें अंबानी फैन पेज द्वारा शेयर किए गए अनंत-राधिका के संगीत समारोह के इनविटेशन कार्ड की एक झलक मिली थी। इस कार्ड में अंबानी परिवार की ओर से एक प्यारा सा नोट लिखा था, जिसमें इस कार्यक्रम को 'सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स' नाम दिया गया है। यह समारोह 5 जुलाई 2024 को शाम 7 बजे से शुरू होगा, जो 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' के ग्रैंड थिएटर में होगा।

 Anant Ambani

Radhika Merchant ने 'मोसालू' सेरेमनी में की रॉयल एंट्री, Isha Ambani की बेटी Aadiya संग किया डांस, देखें वीडियो

फिलहाल, हमें राधिका और अनंत के संगीत समारोह की झलकियों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.