Anant Ambani-Radhika Merchant का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आतिशबाजी के साथ हुआ शुरू, सामने आईं झलकियां

हाल ही में, हमें बिजनेसमैन अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग बैश के जश्न की शुरुआत की झलक मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आतिशबाजी के साथ हुआ शुरू, सामने आईं झलकियां

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी से पहले कपल के लिए प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया है, जो क्रूज पर 29 मई 2024 से 1 जून 2024 तक होगी। क्रूज इटली से रवाना होगा, जो फ्रांस तक जाएगा।

राधिका-अनंत का प्री-वेडिंग बैश हुआ शुरू

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की शुरुआत की कुछ झलकियां सामने आई हैं, जो वाकई बेहद शानदार हैं। सामने आई झलकियों में हम आतिशबाजी को देख सकते हैं, जिसकी रंग-बिरंगी परछाई समुद्र के पानी पर काफी खूबसूरत लग रही थी।

anant-radhika

anant-radhika pre bash

anant-radhika pre bash

इसके अलावा, हमें जश्न में डांस परफॉर्मेंस और अन्य कार्यक्रमों की झलकियां भी देखने को मिलीं, जिन्होंने हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पूरे क्रूज़ को तारों भरी रोशनी से सजाया गया था। वैसे सामने आई सभी झलकियों को देखकर यह कहा जा सकता है कि पार्टी वाकई बेहद शानदार होने वाली है, जिसमें सब कुछ रॉयल अंदाज में होगा।

anant-radhika pre bash

anant-radhika pre bash

Images courtesy.

anant-radhika pre bash

anant-radhika pre bash

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग: लैविश शिप और गेस्ट रूम के अंदर की झलकियां आईं सामने, देखने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, हमें अनंत और राधिका की क्रूज शिप पर होने वाली प्री-वेडिंग पार्टी के इनविटेशन कार्ड की झलक मिली थी, जो पैपराजी पेज विरल भयानी ने शेयर की थी। कार्ड में बताया गया था कि 29 मई 2024 को मेहमानों के स्वागत के लिए वेलकम लंच के साथ कार्यक्रम की शुरुआत होगी, जो 'ला डोल्से वीटा' कार्यक्रम के साथ समाप्त होगा। इसके बाद, 30 मई 2024 को 'रोमन हॉलिडे' और 'ला डोल्से फार निएंटे' और 'टोगा पार्टी' होगी। 

anant-radhika

Radhika Merchant क्रूज पार्टी के लिए निकलीं इटली, Dhoni-Anil Ambani और Salman Khan भी हुए रवाना। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

31 मई को अंबानी फैमिली आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा का बर्थडे भी शिप पर ही मनाएगी। 'डीएनए' की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रूज इटली से फ्रांस जाएगा और कुल 2365 समुद्री मील (4380 किमी) की दूरी तय करेगा। इस सेलिब्रेशन में 800 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बाकी क्षेत्रों के दिग्गज भी शामिल होंगे।

radhika-anant

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए Ranbir-Alia, बेटी Raha भी आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि इससे पहले, अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के लिए गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट की थी, जो 1 मार्च से 3 मार्च 2024 तक चली थी। फिलहाल, हमें अनंत की क्रूज पार्टी की झलकियों का इंतजार है। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis