Anant Ambani-Radhika Merchant की इटैलियन प्री-वेडिंग क्रूज की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इटली से फ्रांस तक जाने वाली प्री-वेडिंग क्रूज की कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant की इटैलियन प्री-वेडिंग क्रूज की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अंबानी परिवार ने इटली में दूसरी पार्टी का आयोजन किया है, वह भी एक क्रूज पर। यह जहाज इटली और फ्रांस के बीच की दूरी तय करेगा और रास्ते में उनके सभी करीब 900 मेहमानों का एक के बाद एक समारोह, जश्न और प्रदर्शन के साथ मनोरंजन किया जाएगा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग क्रूज की चौंका देने वाली कीमत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 29 मई 2024 को शानदार क्रूज पर शुरू हुआ, जिसकी थीम 'ला वीटा ए अन वियाजियो' है, जिसका अर्थ है 'जीवन एक यात्रा है'। यह क्रूज इटली के पलेर्मो से चलकर दक्षिणी फ्रांस जाएगा और फिर उसी रास्ते से वापस आएगा। प्री-वेडिंग के लिए शानदार क्रूज काफी स्पेशल है।

anant

'टीओआई' की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रूज की कीमत 900 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 74,96,97,30,000 रुपए (लगभग 7,500 करोड़) है। प्रत्येक सुइट की कीमत लगभग 60 लाख रुपए है और इसमें स्पा, जिम, स्विमिंग पूल और अन्य जैसी शानदार सुविधाएं हैं।

anant

क्रूज की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

63अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का इनविटेशन कार्ड

हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का खास निमंत्रण कार्ड मिला है। इसके अनुसार, शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के BKC में 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार होगी। शादी का कार्ड रेड कलर का है, जिस पर गोल्डन कलर की सजावट की गई है और बीच में राम-सीता की तस्वीर है। यह वास्तव में हिंदू पौराणिक कथाओं का सबसे सुखद तरीके से पवित्र चित्रण है।

anant

बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में मेहमानों के लिए किया परफॉर्म

30 मई 2024 को हम अंबानी के क्रूज सेलिब्रेशन को देखकर रोमांचित थे, जिसकी शुरुआत दिग्गज बॉय बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ के हाई-एनर्जी परफॉरमेंस से हुई। अपने ट्रेडमार्क ऑल-व्हाइट आउटफिट में सजे बॉयज ने अपने पॉपुलर ट्रैक के साथ मंच पर आग लगा दी, जिससे 'स्टाररी नाइट्स' में चार-चांद लग गए।

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis