Anant Ambani-Radhika Merchant 'कोस्टा रिका' में मना रहे हनीमून, जानें उनके आलीशान रिसॉर्ट का किराया

अपनी ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस समय अमेरिका के 'कोस्टा रिका' में हनीमून पर हैं। वे एक आलीशान रिसॉर्ट में रुके हुए हैं। आइए आपको इसका किराया बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant 'कोस्टा रिका' में मना रहे हनीमून, जानें उनके आलीशान रिसॉर्ट का किराया

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई 2024 को एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में अपने 'जीवन के प्यार' राधिका मर्चेंट से शादी की। उनकी शादी अपनी भव्यता के कारण पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी और इसे 'सदी की सबसे बड़ी शादी' भी कहा गया। जहां अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग और वेडिंग के जश्न शानदार थे, वहीं उनकी हनीमून जर्नी भी कम नहीं है।

अपने हनीमून के लिए कोस्टा रिका में हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

अपनी शादी के कुछ ही दिनों बाद अनंत और राधिका को पेरिस में देखा गया, जहां वे चल रहे ओलंपिक खेलों के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेते देखे गए। इससे कई लोगों को लगा कि न्यूली मैरिड कपल ने अपने हनीमून के लिए 'सिटी ऑफ लव' को चुना है, लेकिन जब मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि अनंत और राधिका साउथ अमेरिका में कुछ हैप्पी टाइम बिता रहे हैं, तो वे गलत साबित हुए।

anant ambani

'डीएनए' की रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका वर्तमान में कोस्टा रिका में हैं और एक लग्जीरियस प्रॉपर्टी में रह रहे हैं। यह कपल 'कासा लास ओलास' में छुट्टियां मना रहा है, जो कि खूबसूरत गुआनाकास्ट रीजन में स्थित एक शानदार फोर सीजन्स रिसॉर्ट है। यह रिसॉर्ट (जो केवल अपने मेहमानों के लिए खुला है) अपनी शानदार सुविधाओं और बेहतरीन सीन के लिए फेमस है। इस रिसॉर्ट में रहने का चार्ज प्रति रात 30,000 अमेरिकी डॉलर यानी 25 लाख रुपए से अधिक है।

anant ambani

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

जानें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में हुई थी, जिसमें ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, दिग्गज WWE रेसलर जॉन सीना और अमेरिकी सोशलाइट किम कार्दशियन सहित सभी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम शामिल हुए थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी पर कुल 5,000 करोड़ रुपए खर्च किए।

anant

शादी के जश्न की भव्यता के अलावा, जिस चीज ने दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींचा, वह थी नीता अंबानी का भारतीय परंपराओं को बनाए रखने का प्रयास। विभिन्न आयोजनों के लिए उनके आउटफिट और खाने से लेकर वेन्यू की लैविश डेकोरेशन तक अंबानी परिवार ने हर चीज में भारतीय संस्कृति और विरासत को दर्शाना सुनिश्चित किया था।

ambani

Manish Malhotra ​​ने Anant-Radhika के वेडिंग वेन्यू डेकोरेशन के विजन का किया खुलासा, झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हनीमून ट्रिप पर उनके लैविश स्टे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis