Anant-Radhika की 'ग्रह शांति पूजा' का वीडियो आया सामने, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं 'ब्राइड-टू-बी'

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रह शांति पूजा का ऑफिशियल वेडिंग वीडियो मिला है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant-Radhika की 'ग्रह शांति पूजा' का वीडियो आया सामने, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं 'ब्राइड-टू-बी'

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और इससे पहले उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनीज की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। शादी से पहले कपल के परिवारों ने समृद्धि और खुशी के लिए ग्रह शांति पूजा का आयोजन किया था, जिसका एक वीडियो सामने आया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रह शांति पूजा

दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब फाइनली राधिका और अनंत शादी करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, उनके परिवारों ने कपल और अपनी फैमिली के लिए समृद्धि और खुशी के लिए ग्रह शांति पूजा का आयोजन किया। उनके वेडिंग फ़ोटोग्राफ़र 'एपिक स्टोरीज़' द्वारा शेयर किए गए ऑफिशियल वीडियो में हम राधिका को पिंक कलर के ब्लाउज़ के साथ ट्रेडिशनल गुजराती साड़ी पहने हुए देख सकते हैं।

radhika merchant

radhika merchant

उन्होंने अपने मेकअप को हल्का और मिनिमल रखते हुए पीर बिंदी लगाई थी, जो उनके ओवर-ऑल लुक में चार-चांद लगा रही थी। बता दें कि दुल्हनें अपनी शादी के उत्सव के दौरान इसे लगाती हैं। राधिका ने अपने लुक को निखारने के लिए नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और 'ब्राह्मी नथ' को स्टाइल किया था।

radhika merchant

radhika merchant

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, यह उनका हेयरस्टाइल था, जिसने उन्हें परफेक्ट लुक दिया था। उनके बाल आधे बंधे हुए थे और गजरे से सजे हुए थे। दूसरी ओर, अनंत रेड कलर के कुर्ता-पायजामा और नेहरू जैकेट में अच्छे दिख रहे थे। वीडियो में हम राधिका को अपने हाथ के इशारे से अनंत को बुलाते हुए देख सकते हैं। बाद में अनंत को उनका थामे देखा गया और यह वाकई बेहद प्यारा पल था। 

radhika merchant

Radhika Merchant ही नहीं, Isha Ambani-Shloka Mehta ने भी अपनी हल्दी में पहना था 'फूल दुपट्टा', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

पूजा में उनकी कुलदेवी मां को समर्पित अनुष्ठान भी किए गए, ताकि सभी नौ ग्रहों के प्रभाव को संतुलित किया जा सके और राधिका व अनंत की नई शुरुआत में पॉजिटिविटी रहे। वीडियो में हम राधिका को अनंत को वरमाला पहनाते हुए देख सकते हैं, जिन्होंने बाद में एक-दूसरे को गले भी लगाया। इसके अलावा, वीडियो में हमने पूरे अंबानी को एक साथ पोज देते हुए भी देखा।

radhika merchant

radhika merchant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'मेहंदी' में पहनी 60,000 रुपए की गोल्डन 'पान' टिश्यू साड़ी, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अनंत और राधिका का वेडिंग वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis