जब Amrita Singh ने Saif Ali Khan को धोखा देने से रोकने के लिए 'गार्ड डॉग' बनने से किया था साफ इनकार

एक बार एक्ट्रेस अमृता सिंह ने सैफ अली खान को धोखा देने से रोकने के लिए उनके लिए 'गार्ड डॉग' बनने के सवाल पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Amrita Singh ने Saif Ali Khan को धोखा देने से रोकने के लिए 'गार्ड डॉग' बनने से किया था साफ इनकार

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) टिनसेल टाउन के जाने-माने अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरीं। पहले उन्होंने अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी और उनके दो बच्चे सारा अली खान व इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि, जल्द ही दोनों ने तलाक ले लिया था। बाद में सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की और वे दो बेटों तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान के माता-पिता हैं।

जब सैफ अली खान के लिए गार्ड डॉग बनने पर अमृता सिंह ने दी प्रतिक्रिया

'रेंडेज़वस विद सिमी ग्रेवाल' के एक एपिसोड में अपनी उपस्थिति के दौरान, अमृता सिंह से पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है कि आउटडोर शूट लोकेशन खतरनाक हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा था कि वह इस बारे में निश्चित नहीं हैं। बाद में, सिमी ने अमृता से पूछा था कि क्या वह कभी सैफ अली खान के साथ उनके आउटडोर शूट पर गई हैं। जिस पर उन्होंने कहा था कि जो महिलाएं मानती हैं कि गार्ड डॉग बनने से उनके पति उन्हें धोखा नहीं देंगे, तो वे खुद को बेवकूफ बना रही हैं और उन्हें ऐसा करना बंद कर देना चाहिए। 

SIMI GRAWAL

AMRITA SINGH

अमृता ने आगे कहा था, "क्या आप मुझे यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि अगर आप हर समय वहां रहते, तो कुछ भी नहीं हो सकता था। आप जानती हैं.. हम खुद को मूर्ख नहीं बना सकते, महिलाओं को खुद को मूर्ख बनाना बंद करना होगा। अगर आप सीरियसली मानते हैं कि गार्ड डॉग होने से आप अपने पति को रोक सकती हैं, तो आप गलत हैं।"

अमृता ने आगे कहा था कि एक महिला के लिए अपने पति की रखवाली करना और यह सोचना कि पति किसी दूसरी महिला के लिए उसे धोखा नहीं देगा, अपमानजनक है। उन्होंने यह भी कहा था कि एक पुरुष अपनी पत्नी के सामने धोखा नहीं देगा, लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वह उसकी पीठ पीछे ऐसा नहीं करेगा। 

AMRITA SINGH

Amrita Singh सिख परिवार में हुई थीं बड़ी, Saif Ali Khan संग लव मैरिज के लिए अपना लिया था इस्लाम, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमृता ने कहा था, "यह कोई मज़ाक नहीं है। मेरा मतलब है कि एक महिला के रूप में ऐसा करना आपके लिए कितना अपमानजनक है। मुझे लगता है कि एक जगह पर बैठकर अपने पति के बारे में पता लगाना यह बहुत बुरा है। अगर ऐसा ही होना है, तो मुझे पता है कि यह भयानक लगता है, लेकिन फिर बस सब खत्म हो जाता है।"

अमृता सिंह ने सैफ अली खान को लेकर असुरक्षित रहने का किया था खुलासा

इसी एपिसोड में अमृता सिंह ने सैफ के प्रति असुरक्षित महसूस करने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने कहा था, "अगर मैं कहूं कि मैंने ऐसा नहीं किया तो मैं झूठ बोलूंगी। हमारी अपनी समस्याएं रही हैं, हमारे बीच झगड़े हुए हैं। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए असुरक्षित महसूस करना सामान्य है। मैं रोई और लड़ी, सामान्य चीजें कीं जो कोई भी महिला करना चाहती है। मैं सैफ के सिर को फ्राइंग पैन से फोड़ना चाहती थी।"

SAIF ALI KHAN

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सैफ अली खान-अमृता सिंह की लव स्टोरी: जानें पहली मुलाकात से तलाक और एलिमनी तक की पूरी कहानी

फिलहाल, अमृता के इन पुराने खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis