Konkona संग डेटिंग रूमर्स के बीच Amol Parashar ने बताई अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं बनाने की वजह

हाल ही में, एक्टर अमोल पराशर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने इसे जल्द ही सार्वजनिक क्यों नहीं किया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Konkona संग डेटिंग रूमर्स के बीच Amol Parashar ने बताई अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं बनाने की वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर अमोल पराशर (Amol Parashar) ने 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ़ द ईयर', 'मिली', 'डॉली किट्टी', 'वो चमकते सितारे', 'सरदार उधम' समेत कई अन्य बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी को-स्टार कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) के साथ अपने रूमर्ड अफेयर की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, चर्चा के बावजूद उनमें से किसी ने भी इस पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की।

अमोल पराशर ने खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को क्यों नहीं किया ऑफिशियल

'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में अमोल पाराशर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। अभिनेता से वह वजह भी पूछी गई, जिसके चलते उन्होंने अपने रिश्ते को जल्द आधिकारिक नहीं बनाने का फैसला किया है। हालांकि, उन्होंने अपने पार्टनर का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने बताया कि उन्हें अभी तक इसे आधिकारिक बनाने का कोई अच्छा कारण नहीं मिला है। उन्होंने अपने रिश्ते की पवित्रता को बरकरार रखने पर भी जोर दिया।

amol

उनके शब्दों में, “मुझे कोई नहीं रोक रहा है। मुझे इसे ऑफिशियल करने का कोई अच्छा कारण नहीं मिला और वास्तविक रिश्तों में एक तरह की पवित्रता होती है। यह थोड़ा और वास्तविक लगता है। साथ ही, मुझे इससे क्या मिलेगा?”

अमोल ने बताया वह PR और मीडिया अटेंशन के लिए नहीं करना चाहते हैं अपने रिश्ते का इस्तेमाल

अमोल ने बताया कि वह पीआर और मीडिया अटेंशन के लिए अपने रिलेशनशिप स्टेटस का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे कई पीआर कर्मियों ने पहले उनके बारे में झूठी रिलेशनशिप अटकलें लगाने का सुझाव दिया है, ताकि लाइमलाइट में रहें। उन्होंने व्यक्त किया, “इसका इस्तेमाल पीआर के लिए किया जा सकता है। यहां नहीं भी होते रिलेशनशिप तो चलते देते हैं। कई लोगों और पीआर ने मुझे पहले भी सुझाव दिया है कि कुछ चलते देते हैं।”

amol

बातचीत में आगे बढ़ते हुए अमोल पराशर ने दावा किया कि आखिरकार वह चाहते हैं कि उनके दर्शक सिर्फ़ उनके काम पर ध्यान दें और कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि अगर वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी साझा करना चाहते हैं, तो वह भी अपने काम के ज़रिए ही करेंगे।

अमोल पराशर ने अपनी पार्टनर के बारे में की बात

अमोल पराशर ने अंत में खुलासा किया कि वह और उनकी पार्टनर मीडिया से नहीं छिप रहे हैं। उन्होंने किसी भी दिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने की संभावना के बारे में बात की। अमोल ने कहा, “मैं कल ही एक तस्वीर पोस्ट कर सकता हूं। सोच के क्या करना है? अगर यह कुछ समय के लिए चलता है, तो आप यही पसंद करेंगे।''

amol

उन्होंने आगे कहा, ''ऐसा कुछ भी नहीं है, जो हम मिस कर रहे हैं। हम लोगों से नहीं छिपा रहे हैं। हम पार्टियों में जाते हैं और यह सब करते हैं और लोग जानते हैं, लेकिन मीडिया में कुछ भी बताना ज़रूरी नहीं लगा। ऐसा नहीं है कि हमें इसकी ज़रूरत है। यह मेरा अब तक का सबसे लंबा रिश्ता है। हम लॉकडाउन और बाकी सब से गुज़रे हैं। तो हां, यह अच्छा और गंभीर है।”

फिलहाल, अमोल पराशर द्वारा अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.