जब 5 साल के बच्चे ने बिग बी की बोलती कर दी थी बंद, कहा- '80 की उम्र में काम नहीं चिल करिए'

हाल ही में, एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक किस्सा शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

जब 5 साल के बच्चे ने बिग बी की बोलती कर दी थी बंद, कहा- '80 की उम्र में काम नहीं चिल करिए'

बॉलीवुड के 'महानायक' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर इसके जरिए फैंस से रूबरू होते रहते हैं और उनके सवालों के जवाब भी देते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने एक किस्सा साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि, कैसे एक छोटे बच्चे ने उनकी बोलती बंद कर दी थी।

big b

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर यह किस्सा साझा किया और बताया कि, वह एक अभियान पर काम कर रहे थे, तभी एक बच्चे ने उनसे संपर्क किया। उस बच्चे ने उनसे उनकी उम्र के बारे में पूछा। बिग बी लिखते हैं, ''मैं आरबीआई के अभियान के लिए काम कर रहा था। सीन में एक छोटा बच्चा था, जो लगभग 5-6 साल का होगा। एक रिहर्सल के दौरान वह मेरी ओर मुड़ा और कहा, 'माफ करना, आपकी उम्र कितनी है'? मैंने कहा, '80'। वह पीछे हटते हुए बोला, 'ओह! तो आप काम क्यों कर रहे हैं? मेरे दादा-दादी घर पर बैठकर चिल कर रहे हैं, आपको भी ऐसा ही करना चाहिए।''

big b

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने मिनी ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, 82,000 रुपए है आउटफिट की कीमत)

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखते हुए बताया, ''उनके लिए मेरे पास कोई जवाब नहीं था, क्योंकि 5 साल के उस बच्चे की बातों पर मैं चकित था। दूसरी बात, मेरे पास कोई जवाब भी नहीं था। इसलिए शूटिंग के खत्म होने के बाद मैंने उसे अलविदा कहा और उस बच्चे के साथ एक तस्वीर भी ली...फिर वह चला गया।''

big b

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन अपने हिंदी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में होस्ट के रूप में वापसी करने वाले हैं। ये शो जल्द ही सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होगा, लेकिन अभी तक इसकी तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

big b

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में हैं, जो रिलीज होने को तैयार हैं। इनमें सबसे खास ‘ब्रह्मास्त्र’ है। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मॉनी रॉय अहम किरदारों में हैं। उन्होंने कुछ समय पहले फिल्म 'उंचाई' की भी शूटिंग पूरी की है, जिसमें उनके साथ नीना गुप्ता, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा अहम किरदारों में हैं।

big b

(ये भी पढ़ें- अनमोल अंबानी की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, सास के साथ मस्ती करते दिखे दूल्हेराजा)

फिलहाल, आपको अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया ये किस्सा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis