Amitabh Bachchan ने फैमिली झगड़े के बीच 'जिंदगी आसान नहीं' ​होने के बारे में किया क्रिप्टिक पोस्ट

अभिनेता अभिषेक बच्चन द्वारा तलाक संबंधी पोस्ट को लाइक करने के कुछ दिनों बाद अब उनके पिता अमिताभ बच्चन ने 'जीवन के कठिन होने' का जिक्र किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Amitabh Bachchan ने फैमिली झगड़े के बीच 'जिंदगी आसान नहीं' ​होने के बारे में किया क्रिप्टिक पोस्ट

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) व उनका परिवार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की अफवाहों के कारण सुर्खियों में है। लंबे समय से ऐश्वर्या और अभिषेक ने अफवाहों को हवा दी है, लेकिन उन्हें स्पष्ट करने से परहेज किया है। हालांकि, उनके हाव-भाव से यह स्पष्ट हो गया है कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इन सबके बीच, अभिषेक ने तलाक पर एक पोस्ट लाइक किया और अब बिग बी ने जीवन में कठिनाइयों के बारे में एक क्रिप्टिक नोट पोस्ट किया है।

अमिताभ बच्चन ने 'जीवन के कठिन होने' के बारे में किया एक पोस्ट 

18 जुलाई 2024 को अमिताभ बच्चन ने अपने 'एक्स' हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की और बताया कि कैसे जीवन कभी आसान नहीं होने वाला है। अभिनेता ने पैंटसूट पहने और कुर्सी पर बैठे हुए अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “T 5076 – … कठिन काम पर वापस .. कठिन .. लेकिन जीवन कभी आसान नहीं होता..।”

amitabh

जब अभिषेक बच्चन ने तलाक के बारे में एक पोस्ट को किया लाइक 

बता दें कि अमिताभ बच्चन की यह पोस्ट उनके बेटे अभिषेक बच्चन द्वारा तलाक के बारे में एक पोस्ट को ‘लाइक’ करने के दो दिन बाद आई है। यह पोस्ट मूल रूप से लेखिका हीना खंडेलवाल द्वारा शेयर की गई थी और इसमें टूटे हुए दिलों की एक तस्वीर थी। इसमें बताया गया था कि कैसे लंबे समय से शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं। पोस्ट में इससे जुड़ी कठिनाइयों के बारे में भी बताया गया था। हालांकि, पोस्ट पर अभिषेक की लाइक ने सभी का ध्यान खींचा और सभी को हैरानी में डाल दिया।

abhishek

Amitabh Bachchan ने बहू Aishwarya के नाम पर कॉलेज बनवाने का किया था वादा, लेकिन नहीं किया पूरा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय और आराध्या बिजनेसमैन अनंत अंबानी की शादी में बच्चन परिवार के साथ नहीं हुईं शामिल 

ऐश्वर्या राय व उनकी बेटी आराध्या बच्चन हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुईं। इस दौरान बच्चन परिवार भी इस कार्यक्रम में पहुंचा। अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने श्वेता बच्चन व उनके पति और बच्चों के साथ पोज दिए, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या ने पैपराजी के लिए पोज देते समय उनका साथ नहीं दिया। ऐसे में अभिनेत्री ने चल रही अटकलों को हवा देने का काम किया।

bachchan family

aish

वो 5 मौके जब Aishwarya Rai ने 'बच्चन फैमिली' के साथ अपने कथित झगड़े को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म 'गणपत' में देखा गया था। फिलहाल, वह अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की सफलता का लुत्फ़ उठा रहे हैं, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बिग बी के पास रजनीकांत के साथ 'वेट्टैयान' नामक एक फिल्म भी है।

amitabh

फिलहाल, अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis