Amitabh Bachchan ने फैमिली झगड़े के बीच शांत चिंतन में बिताया न्यू-ईयर का पहला दिन, खुद किया खुलासा

पारिवारिक झगड़े की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने नए साल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा की और खुलासा किया कि उन्होंने अपना पूरा दिन शांत चिंतन में बिताया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Amitabh Bachchan ने फैमिली झगड़े के बीच शांत चिंतन में बिताया न्यू-ईयर का पहला दिन, खुद किया खुलासा

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड में एक जाना-माना चेहरा हैं और उनके बहुत सारे फैंस हैं। 81 साल की उम्र में भी सुपरस्टार इस जनरेशन के सभी यंग स्टार्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। बता दें कि बिग बी काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि कथित तौर पर उनका परिवार अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ कुछ झगड़े से गुजर रहा है। इन सबके बीच अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि नए साल 2024 पर कैसे उन्हें अजीब लग रहा है।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने कैसे बिताया अपना नया साल 

1 जनवरी 2024 को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की। अभिनेता ने व्हाइट हुडी और ब्लैक जॉगर्स पहने हुए थे, जिसे उन्होंने व्हाइट शूज के साथ जोड़ा था। सोफे पर बैठकर उन्होंने कूल शेड्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। हालांकि, यह उनका कैप्शन था जिसने हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "1.1.24.. तारीख लिखते हुए अजीब लगा.. लेकिन एक दिन फिर भी.. इसे शांत चिंतन में बिताया।"

amitabh

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan बढ़ रहे हैं तलाक की ओर! इन घटनाओं ने लोगों को दिलाया विश्वास। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब 'केबीसी' को अलविदा कहते वक्त रो पड़े अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन कई सालों से पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की मेजबानी कर रहे हैं। जैसे ही शो का लेटेस्ट सीजन समाप्त हुआ, अभिनेता सेट पर भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक क्लिप में अंतिम एपिसोड के दौरान शो को अलविदा कहते हुए अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू देखे गए। 

उन्होंने हाथ जोड़कर अपने दर्शकों को धन्यवाद दिया और कहा, “देवी और सज्जनों, अब हम जा रहे हैं और कल से ये मंच अब नहीं सजेगा। अपनों से ये कह पाना कि कल से हम नहीं आएंगे, मुझमें ये शब्द कहने की हिम्मत नहीं है, न ही मैं कहना चाहता हूं...मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए इस मंच से आखिरी बार कहने जा रहा हूं, शुभरात्रि।”

amitabh

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अमिताभ बच्चन लाखों दिलों पर राज करते हैं और उन्हें भावुक होते देखना उनके फैंस के लिए दिल तोड़ने वाला पल था। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, नेटिजंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या शो खत्म हो रहा है। इस बीच, कुछ नेटिजंस ने यह भी बताया कि अमिताभ बच्चन केबीसी के अगले सीज़न के आगामी एपिसोड की मेजबानी नहीं कर सकते हैं। यूजर्स की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन का बच्चन खानदान से विवाद

बच्चन खानदान में कथित विवाद की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही हैं। इस बीच, 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में काफी समय से परेशानी चल रही है, लेकिन वे अपनी बेटी आराध्या की खातिर एक साथ हैं। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया था कि ऐश्वर्या ने 'जलसा' भी छोड़ दिया है और वह अपने पति व बेटी के साथ एक अलग जगह पर रह रही हैं। सूत्र ने यह भी कहा था कि जया बच्चन के साथ ऐश्वर्या के रिश्ते अच्छे नहीं हैं और उन्होंने सालों से एक-दूसरे से बात भी नहीं की है।

amitabh

अमिताभ बच्चन के विवाद: कभी कहा गया लालची, तो कभी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अमिताभ बच्चन के क्रिप्टिक नोट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis