KBC15: Amitabh Bachchan ने Aishwarya संग 'कजरा रे' की शूटिंग को किया याद, कहा- 'तब वह बहू नहीं थी..'

फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के हालिया एपिसोड में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ 'कजरा रे' गाने पर काम करने को याद किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

KBC15: Amitabh Bachchan ने Aishwarya संग 'कजरा रे' की शूटिंग को किया याद, कहा- 'तब वह बहू नहीं थी..'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेता पुरानी यादों में खो गए और हमें इसकी सैर पर ले गए। उन्होंने फिल्म 'बंटी और बबली' के गाने 'कजरा रे' को याद किया। इस गाने में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हैं। रिलीज़ होने के इतने साल बाद भी यह हिट गाना हर भारतीय शादी की टॉप प्लेलिस्ट में शामिल है।

अमिताभ बच्चन ने 'कजरा रे' गाने की यादें कीं ताजा 

'कौन बनेगा करोड़पति' के लेटेस्ट एपिसोड में हरियाणा के कंटेस्टेंट अभिषेक गर्ग को 12,50,000 रुपए के लिए 12वें प्रश्न का सामना करना पड़ता है, जो कि पीयूष मिश्रा के बैंड 'Ballimaaraan' के बारे में था। अभिषेक सही उत्तर देते हैं और पुरस्कार राशि जीतते हैं।

Amitabh Bachchan

बाद में मेगास्टार ने 'Ballimaaraan' के बारे में कुछ जानकारियां साझा कीं और बताया कि इस शब्द का इस्तेमाल उनके गाने 'कजरा रे' में किया गया था, जिसमें वह, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन थे। यादें ताजा करते हुए बिग बी ने कहा, "उसमें हम तीनों थे, तब वह हमारी बहू नहीं थीं अब बन गई हैं, तो बहू थीं अभिषेक थे और हम थे...उस गाने में ये बोल थे।"

जब कंटेस्टेंट ने उनसे सहजता से पेश आने के लिए कहा, तो बिग बी ने दिया मजेदार जवाब 

एपिसोड के एक अन्य पार्ट में कंटेस्टेंट डॉ. अभिषेक गर्ग ने होस्ट अमिताभ बच्चन से उनके प्रति नरम रुख अपनाने का अनुरोध किया। इसके पीछे का कारण बताते हुए कंटेस्टेंट ने बताया कि उनका नाम बिग बी के बेटे अभिषेक के समान है, इसलिए वह थोड़ी नरमी के हकदार हैं।

Amitabh Bachchan

हालांकि, बिग बी ने तुरंत जवाब दिया कि वह उन्हें डॉक्टर साहब कहकर बुलाएंगे, क्योंकि अभिषेक कहने से उन्हें अपने बेटे की याद आएगी। यह कहते हुए कि वह अपने बेटे के ठिकाने के बारे में सोचते रहेंगे, बिग बी ने कहा, "अभिषेक भी बोल सकते हैं आपको, पर फिर से बार-बार हमको घर जाना पड़ेगा, हमें लगता है फिर वो कहां गए, क्या कर रहे होंगे, क्या चल रहा है उनके जीवन में, वहां ध्यान चला जाता है।"

जब अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके परिवार में ऐश्वर्या के आने के बाद कैसे बदलीं चीजें

ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की प्यारी बहू हैं और कुछ ही समय में वह परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गईं और पूरी तरह से उनके साथ घुल-मिल गईं। इसके अलावा, उनके ससुर अमिताभ बच्चन अपनी बहू से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर उनकी तारीफ करते हैं।

Amitabh Bachchan

इसका सबूत हमने 'Starry Nights 2.Oh!' के सीज़न के एंड एपिसोड में देखा था, जब बिग बी से पूछा गया था कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद परिवार की एक्टिविटी कैसे बदल गई। इस पर लंविंग ससुरजी ने कहा था, "हमारे लिए कुछ भी नहीं बदला है, यह ऐसा था जैसे एक बेटी चली गई और दूसरी आ गई।"

जब अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को घोषित किया अपना उत्तराधिकारी 

अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन से बहुत प्यार करते हैं और उनका भी अपने पिता के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। बिग बी हमेशा अपने बेटे की ताकत के पिलर और उनके सबसे बड़े चीयरलीडर रहे हैं। जब अभिषेक की फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो अमिताभ ने इसमें अभिषेक के अभिनय की सराहना की थी और उन्हें अपना उत्तराधिकारी भी घोषित किया था।

Amitabh Bachchan

अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता का हवाला देते हुए अमिताभ ने लिखा था, "मेरे बेटे, बेटे होने से तुम मेरे उत्तराधिकारी नहीं होगे। जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे।--हरिवंश राय बच्चन। अभिषेक, तुम मेरे उत्तराधिकारी होगे, बस कह दिया तो कह दिया।"

जब Aishwarya के व्यवहार से शर्मिंदा हो गए थे Amitabh, कहा था- 'आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, केबीसी कंटेस्टेंट के साथ बिग बी की हंसी-मजाक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis