बहू और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बिग बी, लिखी ये बात

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस मौके पर बिग बी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बहू और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बिग बी, लिखी ये बात

पिछले दिनों कोराना पॉजिटिव पाई गई सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस मौके पर बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए समय-समय पर फैन्स से अपना सुख दुख साझा करते रहते हैं। ऐसे ही बहु और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''अपनी छोटी बिटिया और बहूरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं अपने आंसू रोक ना पाया। प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।'' (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की बिटिया आराध्या ने खूबसूरत पेटिंग बनाकर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम)  

इससे पहले एक्टर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बताया था, ''ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं जबकि मैं और मेरे पिता अभी भी अस्पताल में हैं।'' (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या की भी कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दोनों में पहले इस बीमारी के लक्षण नहीं थे, इसलिए वह दोनों घर में क्‍वारंटाइन हो गई थीं। वहीं, तबीयत बिगड़ने से उन दोनों को भी नानावती अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था। हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद अब उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।।

कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट

हॉस्पिटल से ही अमिताभ फैंस के प्रति कई बार जता चुके हैं आभार

कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन के लिए जहां फैंस और करीबी लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ बच्चन भी अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। इस दौरान वह फैंस के प्रति कई बार आभार व्यक्त कर चुके हैं। बताते चलें कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बिग बी ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। (ये भी पढ़ें: क्या रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हो गए हैं कोरोना पॉजिटिव? रिद्धिमा कपूर ने बताई सच्चाई)  

ध्यान रहे कि कोरोना वायरस का प्रकोप आम से लेकर खास तक, सभी लोगों के बीच तेजी से फैल रहा है। बीते कुछ समय में इस खतरनाक वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। इसी क्रम में बीते दिनों कोराना की चपेट में आए बच्चन परिवार के मुखिया अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का अभी भी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

फिलहाल, फैंस अभी अमिताभ और अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि इन दोनों अभिनेताओं की कोरोना रिपार्ट जल्द निगेटिव आएगी। तो हम भी इनके जल्द अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट कर​के जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis