Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की चर्चा के बीच Ananya Panday ने कहा- 'मैंने अपनी आत्मा खो दी..'

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि उन्होंने क्या खोया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की चर्चा के बीच Ananya Panday ने कहा- 'मैंने अपनी आत्मा खो दी..'

यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर काफी समय तक अपने रूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे। हालांकि, दोनों ने कभी इस बारे में बात नहीं की, लेकिन उनकी साथ में तस्वीरें और वेकेशन की झलकियों ने पुष्टि की कि वे एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। अभी एक महीने पहले ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आदित्य व अनन्या का ब्रेकअप हो गया है। ये अफवाह तब और तेज हो गई, जब अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। जहां लोग इस बात को लेकर चिंतित थे कि अनन्या इससे कैसे निपट रही हैं, वहीं अब उन्होंने इस बारे में संकेत दिया है।

आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप की चर्चा के बीच अनन्या पांडे ने अपनी 'आत्मा खोने' की कही बात

हाल ही में, इंटरनेट सेंसेशन ओरी उर्फ ​​ओरहान अवात्रामणि ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों से एक मजेदार सवाल पूछा। वीडियो में ओरी ने अपने दोस्तों से पूछा कि उन्होंने इस वीकेंड क्या खोया और सभी ने कुछ मजेदार जवाब दिए। हालांकि, जिस चीज ने ध्यान खींचा वह अनन्या का जवाब था।

ananya

वीडियो में अभिनेत्री एक पफर जैकेट में सजी हुई दिखाई दे रही थीं। मेकअप का हल्का टच और खुले बाल उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। वीडियो में जब ओरी ने अनन्या से पूछा कि इस वीकेंड उन्होंने क्या खोया है, तो अनन्या ने जवाब दिया कि उन्होंने अपनी आत्मा खो दी है। उन्होंने कहा, "मैंने अपनी आत्मा खो दी है।"

ananya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अनन्या पांडे ने अपने रोने का किया खुलासा

इससे पहले, 'पिंकविला' के साथ सवाल-जवाब के दौरान अनन्या पांडे से पूछा गया था कि आखिरी बार उन्होंने कब आंसू बहाए थे। इस पर अभिनेत्री ने साझा किया था कि वह 2-3 दिन पहले बिना पलक झपकाए रोई थीं। इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर अनन्या ने बताया था कि यह उनकी मां के साथ झगड़े के कारण था।

ananya

अनन्या पांडे की क्रिप्टिक पोस्ट, जिसने ब्रेकअप की चर्चा को दी हवा

कुछ दिन पहले, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक नोट पोस्ट किया था, जिसमें बताया गया था कि अगर कोई चीज किसी के लिए बनी है, तो वह उसके पास वापस आएगी। नोट में आगे कहा गया था कि अगर कोई चीज किसी को पीछे छोड़ती है, तो यह केवल उन्हें सबक देने के लिए होती है, जिसे लोगों को खुद ही सीखना होता है। हालांकि, इस तरह की पोस्ट ने लोगों को चौंका दिया था और सभी को हैरानी हुई थी कि क्या अनन्या और आदित्य के बीच कुछ हुआ है। पोस्ट को शेयर करते हुए अनन्या ने इसके ऊपर 'मंडे मैनिफेस्टेशन' लिखा था।

ananya

Ananya Panday से ब्रेकअप के बाद Aditya Roy ने Sara Ali Khan संग की पार्टी, डेटिंग रूमर्स को मिली हवा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनन्या के जवाब के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis