Anant की शादी से पहले Ambani Family द्वारा आयोजित 'सामूहिक विवाह' के वेन्यू और टाइम में हुआ बदलाव

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग रस्मों के हिस्से के रूप में अंबानी फैमिली द्वारा 2 जुलाई 2024 को आयोजित सामूहिक विवाह के स्थान और समय में थोड़ा बदलाव किया गया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant की शादी से पहले Ambani Family द्वारा आयोजित 'सामूहिक विवाह' के वेन्यू और टाइम में हुआ बदलाव

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी की शहनाई बजने वाली है। यह तो सभी जानते हैं कि अनंत और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधेंगे। उससे पहले, अंबानी परिवार ने कपल के लिए दो शानदार प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित किए, पहला मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में और दूसरा मई 2024 में यूरोप में एक शानदार क्रूज पर। इसके अलावा, वे लगातार कई पवित्र तीर्थस्थलों का दौरा कर रहे हैं और दुनिया भर की मशहूर हस्तियों से मिल रहे हैं, ताकि उन्हें अनंत-राधिका की शादी में आशीर्वाद देने के लिए आमंत्रित कर सकें।

अंबानी परिवार द्वारा आयोजित 'सामूहिक विवाह समारोह' के वेन्यू और टाइम में हुआ फेरबदल 

अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोहों के हिस्से के रूप में अंबानी परिवार ने वंचित लोगों के लिए एक खास कार्यक्रम की योजना बनाई। उन्होंने सामूहिक विवाह की योजना बनाई, ताकि न्यूली मैरिड कपल्स अनंत और राधिका को अपना आशीर्वाद दे सकें। हालांकि, शुरू में सामूहिक विवाह का स्थान पालघर में 'स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर' होना तय था, लेकिन 1 जुलाई 2024 को इस बारे में 'जूम' की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, स्थान बदलकर ठाणे में 'रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क' कर दिया गया है और कार्यक्रम का समय शाम 4:30 बजे से बदलकर 4 बजे कर दिया गया है।

mukesh

Anant Ambani-Radhika की संगीत सेरेमनी में उनके दोस्त डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिखाएंगे उनकी लव स्टोरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंबानी द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह का निमंत्रण कार्ड

इससे पहले, हमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की 2 जुलाई 2024 को महाराष्ट्र में सामूहिक विवाह आयोजित करने की इच्छा वाला निमंत्रण कार्ड मिला था। निमंत्रण कार्ड रेड एंड व्हाइट कलर में बनाया गया था। इसमें मुकेश और नीता का एक नोट और भगवान गणेश की एक छोटी सी तस्वीर थी।

ambani

नोट में लिखा था, “अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी के हिस्से के रूप में 2 जुलाई 2024 को शाम 4:30 बजे स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर वाडा, पालघर जिले में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित किया गया है। नीता और मुकेश अंबानी इस नेक काम में अपना योगदान दे रहे हैं और परिवार के साथ इस अवसर पर शामिल होंगे। हमें खुशी होगी अगर आप हमारे साथ प्यार के इस उत्सव को देखने आ सकें।”

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड

हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के निमंत्रण कार्ड की भी झलक देखने को मिली, जिसमें बताया गया है कि यह समारोह 12 जुलाई 2024 को मुंबई के बीकेसी में 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में होगा। यह भव्य विवाह समारोह तीन दिवसीय होगा, जिसकी शुरुआत 'शुभ विवाह' से होगी। इसके बाद 13 जुलाई 2024 को उनका 'शुभ आशीर्वाद' होगा, जिसका ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल होगा और 14 जुलाई 2024 को कार्यक्रम 'मंगल उत्सव' के साथ समाप्त होगा। शादी के निमंत्रण के अनुसार, अंतिम समारोह के लिए ड्रेस कोड ट्रेडिशनल आउटफिट होगा।

ambani

Nita Ambani ने शादी से पहले 'बहू' Radhika Merchant के लिए वाराणसी से की साड़ी की शॉपिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह के लिए स्थान में किए गए बदलाव के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis