अंबानी फैमिली ने 'बड़ी बहू' Shloka Mehta के लिए होस्ट की बर्थडे पार्टी, फूलों से सजा 'एंटीलिया'

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी फैमिली ने बड़ी बहू श्लोका मेहता का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी हमें एक झलक मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अंबानी फैमिली ने 'बड़ी बहू' Shloka Mehta के लिए होस्ट की बर्थडे पार्टी, फूलों से सजा 'एंटीलिया'

अंबानी फैमिली में जश्न का माहौल है। दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी करने के लिए तैयार हैं। इस बीच, परिवार ने बड़ी बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

'एंटीलिया' में श्लोका अंबानी का जन्मदिन समारोह

हाल ही में, हमें अंबानी परिवार के घर एंटीलिया का एक वीडियो देखने को मिला, जिसे श्लोका के जन्मदिन के लिए बहुत सारे फूलों के झूमरों व गुलाबी गुब्बारों से सजाया गया था। इसके अलावा, हम श्लोका की तस्वीर छपा हुआ एक बोर्ड देख सकते हैं, जिस पर 'हैप्पी बर्थडे' लिखा था।

shloka mehta

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब श्लोका मेहता ने अनंत की मेहंदी में पहनी सिल्क साड़ी

इससे पहले, अंनत की मेहंदी से श्लोका की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह गोल्डन टोन वाली सिल्क टिश्यू साड़ी पहने हुए नजर आई थीं। 'हाउस ऑफ मसाबा' लेबल से पिक की गई इस साड़ी पर दिल के आकार का बॉर्डर था, जिस पर ज़री वर्क किया गया था। इसके साथ उन्होंने हाफ स्लीव ब्लाउज़ स्टाइल किया, जिसे उन्होंने पैरेट ग्रीन टोन वाले दुपट्टे के साथ स्टाइल किया। 

shloka mehta

Radhika Merchant ही नहीं, Isha Ambani-Shloka Mehta ने भी अपनी हल्दी में पहना था 'फूल दुपट्टा', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

श्लोका ने अपने लुक को मटर स्टाइल वाले नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका के साथ कंप्लीट किया था। उनकी ज्वेलरी की खास बात यह है कि यह उनकी नानी मां की थीं। हल्का मेकअप और खुले बाल श्लोका के लुक को पूरा कर रहे थे। हालांकि, यह काली बिंदी थी, जो उनके देसी लुक को पूरा कर रही थी। 

shloka mehta

अनंत के 'ममेरू समारोह' में श्लोका ने पहना था पिंक एंड ऑरेंज लहंगा

अनंत अंबानी की हर प्री-वेडिंग सेरेमनी में श्लोका का शानदार लुक देखने को मिला है। उदाहरण के लिए, ममेरू सेरेमनी के लिए श्लोका ने पिंक एंड ऑरेंज कलर का लहंगा पहना था, जिस पर सीक्विन वर्क किया गया था। पफ्ड स्लीव ब्लाउज़ ने उनके लुक को और भी निखार दिया था। पीछे की तरफ बंधे बाल और सटल मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

shloka mehta

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें श्लोका के बर्थडे की इनसाइड झलकियों का इंतजार है।

BollywoodShaadis