Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का भव्य आयोजन किया। इस मौके पर मेहमानों को कुछ महंगे तोहफे और सेवाएं प्रदान की गईं। आइस आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) व राधिका मर्चेंट के लिए एक शानदार प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। सभी को पता है कि अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई 2024 को होगी और इससे पहले वे अपने प्यार का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मार्च 2024 में अनंत और राधिका ने अपनी पहली प्री-वेडिंग पार्टी मनाई थी, जिसका बजट कथित तौर पर 1200 करोड़ रुपए था। इसके बाद उन्होंने क्रूज पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। हाल ही में, हमें इस पार्टी में मेहमानों को दिए गए कुछ बेहद महंगे तोहफों और सेवाओं के बारे में जानकारी मिली।

इटैलियन क्रूज पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए की गई थी 10 चार्टर फ्लाइट और 12 प्राइवेट एयरक्राफ्ट की व्यवस्था 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली प्री-वेडिंग पार्टी की तरह इटैलियन क्रूज पार्टी में आए मेहमानों को भी अंबानी परिवार द्वारा कुछ महंगे तोहफे और सेवाएं प्रदान की गईं। चूंकि दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी यूरोप में थी और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेहमानों की बार्सिलोना पहुंचने तक की जर्नी सुगम हो, अंबानी फैमिली ने 10 चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था की थी।

ambani family

अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो न केवल चार्टर फ्लाइट्स बल्कि अंबानी परिवार ने 12 प्राइवेट एयरक्राफ्ट भी किराए पर लिए थे, जो परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों, डांसर्स और स्टाफ के सदस्यों के लिए रिजर्व थे। 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, इनमें से प्रत्येक विमान और चार्टर फ्लाइट पर अंबानी परिवार को करोड़ों से अधिक का खर्च आया।

ड्राइवर वाली कुछ लग्जरी कारों से किया गया मेहमानों का स्वागत

रिपोर्ट के अनुसार, अंबानी परिवार की प्री-वेडिंग पार्टी में मेहमानों के लिए 'रोल्स-रॉयस', 'बेंटले', 'मर्सिडीज-बेंज' और 'BMW' जैसी 150 शानदार कारों के लेटेस्ट वर्जन की व्यवस्था की गई थी। मेहमानों को एयरपोर्ट से वेन्यू तक इन महंगी ​कारो में ले जाया गया, ताकि उन्हें एक सहज अनुभव मिल सके।

anant ambani

Radhika Merchant ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग में पहनी दुर्लभ हीरे और पोलकी की ज्वेलरी, दिखीं राजकुमारी। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत की प्री-वेडिंग में महंगे कमरों वाली शानदार क्रूज ने जर्नी को बना दिया और भी खूबसूरत

अंबानी परिवार ने राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए कुल 800 मेहमानों को आमंत्रित किया था। 'सेलिब्रिटी क्रूज' नामक साइट के अनुसार, अंबानी परिवार द्वारा किराए पर लिए गए क्रूज में कई तरह के कमरे उपलब्ध हैं और इनकी कीमत ठहरने की अवधि पर निर्भर करती है। जहां एक सिंगल रूम की कीमत 1849 डॉलर यानी 1,53,705 रुपए है, वहीं समुद्र के नजारे वाले कमरे की कीमत 2,879 डॉलर यानी 2,39,328 रुपए है। इस क्रूज पर एक सुइट की कीमत 5,736 डॉलर यानी 4,76,828 रुपए है। इसलिए, कोई केवल कल्पना ही कर सकता है कि इस जर्नी पर अंबानी परिवार को कितना खर्च करना पड़ा होगा।

anant ambani

Anant Ambani ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी 10.02 करोड़ रुपए की घड़ी, जानें खासियत

मेहमानों को तोहफे में दी गई सिल्वर की स्पेशल ज्वेलरी

अगर 'द हिंदू' की एक रिपोर्ट पर भरोसा किया जाए, तो राधिका और अनंत की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए मेहमानों को तेलंगाना के करीमनगर के कारीगरों द्वारा तैयार की गई चांदी की ज्वेलरी तोहफे में दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, मई 2024 की शुरुआत में 'द सिल्वर फिलिग्री ऑफ करीमनगर' (SIFKA) हैंडीक्राफ्ट वेलफेयर सोसाइटी को 'स्वदेश' से बेहतरीन तरीके से तैयार की गई चांदी की ज्वेलरी की एक सीरीज बनाने का ऑर्डर मिला था।

anant ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की इटैलियन क्रूज पार्टी की और झलकियों का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.