अंबानी की 'बड़ी बहू' Shloka Mehta ने Anant-Radhika के 'मंगल उत्सव' में पहना AJSK गोल्ड टोन्ड लहंगा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मंगल उत्सव' के लिए श्लोका मेहता ने अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइन किए गए गोल्डन आउटफिट में ग्लैमरस लुक पेश किया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंबानी की 'बड़ी बहू' Shloka Mehta ने Anant-Radhika के 'मंगल उत्सव' में पहना AJSK गोल्ड टोन्ड लहंगा

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट का जबरदस्त तरीके से वेलकम किया है। शादी से पहले के दो समारोहों से लेकर ग्रैंड वेडिंग और उसके बाद 'शुभ आशीर्वाद' समारोह तक, पूरी दुनिया अंबानी परिवार और न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट पर नजर रखे हुए है। इस बीच, 14 जुलाई 2024 को अंबानी फैमिली ने कपल के लिए 'मंगल उत्सव' का आयोजन किया।

अनंत-राधिका 'मंगल उत्सव' में श्लोका मेहता ने गोल्डन आउटफिट में बिखेरा जलवा

न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के अलावा, उनकी प्यारी भाभी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने कपल की प्री-वेडिंग, वेडिंग और पोस्ट-वेडिंग समारोहों में अपने ऑनपॉइंट लुक से फैशन के लेवल को बढ़ाया है। 'मंगल उत्सव' के लिए अंबानी की बड़ी बहू ने गोल्डन कलर का एक खूबसूरत लहंगा पहना था, जिस पर पीच कलर्स की हल्की झलक थी। डिज़ाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला की बेहतरीन शिल्पकला से सजे इस लहंगे में चोली के पूरे हिस्से पर गोल्डन कलर की जटिल कढ़ाई का वर्क किया गया था।

shloka

उन्होंने इसे मैचिंग चोली के साथ पहना था, जिस पर गोल्डन एंड पीच के अल्टरनेट कलर्स में चेन जैसी कढ़ाई की गई थी और स्लीव्स पर एक शानदार ब्रोच था। श्लोका ने अपने मैचिंग दुपट्टे को अपने शोल्डर के एक तरफ से पिन करके पहना था। उन्होंने अपने लुक को लो-टाईड पोनी टेल, लेयर्ड नेकपीस, चूड़ियों और झुमकों सहित शानदार डायमंड ज्वेलरी के साथ पूरा किया था। उनके मिनिमल मेकअप ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

shloka

shloka

Shloka Mehta 'देवर' Anant Ambani को दूल्हे राजा लुक में देखकर हुईं हैरान, Isha ने उतारी 'बुरी नजर' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने अपने दुपट्टे पर पहना 'AR' ब्रोच

अंबानी फैमिली की महिलाओं की परंपरा का पालन करते हुए राधिका मर्चेंट ने भी मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला से एक खूबसूरत लहंगा चुना था। दुल्हनों द्वारा रेड एंड व्हाइट आउटफिट पहनने की गुजराती परंपरा को ध्यान में रखते हुए राधिका ने भी पनेतर स्टाइल का लहंगा चुना था। उनके आउटफिट में आइवरी जरदोजी कटवर्क था, जिसमें एक डिटैचेबल ट्रेल के साथ एक ट्रेलिंग घाघरा शामिल था।

shloka

आउटफिट में 5 मीटर का हेड वेल और दुपट्टा भी था। आउटफिट फुल कढ़ाई वाले रेड शोल्डर दुपट्टे के साथ पूरा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को दूसरे पूरी तरह से कढ़ाई वाले लाल कंधे वाले दुपट्टे के साथ उभारा था, जिसने उन्हें बिल्कुल सही लुक दिया था। राधिका ने अपने लुक को एक बड़े हीरे और पन्ना के नेकपीस, एक चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका के साथ और भी निखारा था।

shloka

Veda Ambani ने 'चाचू' Anant Ambani की शादी में 'दादी' Nita संग की ट्विनिंग, घाघरे में दिखीं क्यूट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

उनके लुक का एक और मुख्य आकर्षण हीरे और नीलम से बना उनका खूबसूरत 'एआर' ब्रोच था, जिसे उन्होंने अपने दुपट्टे पर पिन किया था। बता दें कि राधिका ने जो ज्वेलरी सेट पहना था, वह उनकी बहन का था, जिन्होंने इसे अपनी शादी के दिन पहना था।

shloka

फिलहाल, श्लोका मेहता के खूबसूरत लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis