Aly Goni ने भाई Arslan की GF Sussanne के बारे में की बात, कहा- 'वह मेरे घर में खुशियां लाई हैं'

हाल ही में, एक्टर अली गोनी ने अपने भाई अर्सलान गोनी की लेडीलव सुजैन खान के बारे में खुलकर बात की और उनकी जमकर तारीफ भी की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aly Goni ने भाई Arslan की GF Sussanne के बारे में की बात, कहा- 'वह मेरे घर में खुशियां लाई हैं'

अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी व इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी अपने रिश्ते को लेकर लोगों के सामने काफी खुले हैं। बता दें कि सुजैन को अपने पूर्व पति से दो बेटे ऋहान और ऋदान हैं। 2014 में अपने तलाक के बाद ऋतिक और सुजैन सौहार्दपूर्ण ढंग से अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं। जहां सुजैन अभिनेता अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। वहीं, ऋतिक रोशन सिंगर सबा आजाद के साथ रिश्ते में हैं।

अली गोनी ने की अपने भाई अर्सलान गोनी की गर्लफ्रेंड सुजैन खान की तारीफ

'ईटाइम्स' के साथ एक बातचीत में टेलीविजन अभिनेता अली गोनी (Aly Goni) ने अपने भाई अर्सलान गोनी के सुजैन खान के साथ संबंधों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह उनके घर में और विशेष रूप से उनके भाई के जीवन में बहुत सारी पॉजिटिविटी लेकर आई हैं। अली ने कहा, “सुजैन हमारे परिवार में बहुत सारी पॉजिटिविटी लाती हैं। वह अपने काम में भी अच्छी हैं और अपने प्रोफेशन में उनकी क्रिएटिविटी अद्भुत है। मुझे खुशी है कि वह मेरे भाई के जीवन और हमारे परिवार में भी ढेर सारी खुशियां लेकर आई हैं।''

aly

अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने सुजैन खान संग अपनी बॉन्डिंग पर की बात

खैर, न केवल अली बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक सकीं। भविष्य में सुजैन और अर्सलान की संभावित शादी पर एक बड़ा संकेत देते हुए जैस्मिन ने अर्सलान को अपने परिवार का 'प्रिय' भी कहा और बताया कि कैसे वे दोनों अपने प्रोफेशनल वर्क में एक-दूसरे का सपोर्ट करते हैं। उनके शब्दों में, "वह हमारे परिवार की लाड़ली हैं और मुझे खुशी है कि हम अपने प्रोफेशन में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं।"

aly

जब Sussanne Khan ने पूर्व पति Hrithik Roshan से तलाक के पीछे की असली वजह का किया था खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अली गोनी ने 2024 में किसी समय जैस्मिन भसीन के साथ शादी करने का दिया था संकेत

'इंस्टेंट बॉलीवुड' के साथ अपने पहले इंटरव्यू में अली गोनी ने 2024 तक जैस्मिन भसीन के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में एक बड़ा संकेत दिया था। उन्होंने याद किया था कि कैसे उनकी मां उन दोनों को शादी करने के लिए कह रही थीं, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। उनके शब्दों में, “जैस्मीन तैयार है। ऐसा कुछ भी नहीं है, मैं भी तैयार हूं। शायद, कुछ हो सकता है।”

aly goni

फिलहाल, आप अली गोनी के खुलासे के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis