रमज़ान में जैस्मिन भसीन का साथ पाकर काफी खुश हैं अली गोनी, शादी पर कहा- 'वो मेरे लिए ही बनी है'

टीवी एक्टर अली गोनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को लेकर काफी कुछ कहा है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने इंटरव्यू में क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रमज़ान में जैस्मिन भसीन का साथ पाकर काफी खुश हैं अली गोनी, शादी पर कहा- 'वो मेरे लिए ही बनी है'

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से सुर्खियों में आए एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल बन चुके हैं। अली और जैस्मिन की लव केमिस्ट्री अब देखते ही बन रही है। दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। यही नहीं, कपल ने तो यहां तक कह दिया है कि वो शादी करेंगे, तो सिर्फ एक-दूसरे के साथ। इन दिनों जैस्मिन अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी व उनकी फैमिली के साथ जम्मू में समय बिता रही हैं। हाल ही में, अली गोनी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने जैस्मिन संग शादी से लेकर रमज़ान में उनके साथ रहने तक की खुशी को शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं अली ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया ने BF एजाज खान संग वेकेशन की थ्रोबैक फोटो की शेयर, लिखा- 'एक-दूजे की लाइफ जैकेट')

अब आपको बताते हैं अली के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, अली गोनी ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जैस्मिन पिछले तीन सालों से उनके साथ रमज़ान को सेलिब्रेट कर रही हैं। अली ने कहा, ‘मेरा परिवार जैस्मिन को बहुत प्यार करता है। वे बहुत खुश हैं कि, रमज़ान के दौरान जैस्मिन उनके साथ जम्मू में हैं, उनको अच्छा लगता है। वास्तव में, हमारे साथ ये उसका पहला रमज़ान नहीं है, तीन साल से रमज़ान में जैस्मिन हमारे साथ ही होती है। उसे खाना बनाना बहुत पसंद है, इसलिए वो हमारे लिए इफ्तारी तैयार करती हैं।’

जैस्मिन का अली गोनी की फैमिली के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है। हालांकि, अली अपनी लेडीलव की फैमिली के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, ‘मैं उनकी मां से सिर्फ दो से तीन बार मिला हूं, क्योंकि उनके पेरेंट्स कोटा में रहते हैं और वो मुंबई में बहुत कम आते हैं। लेकिन मैं उनकी मां के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करता हूं। उनके पापा से एक बार ही मिला हूं, तो अभी अच्छे से उन्हें नहीं जानता हूं, लेकिन फोन पर सभी से बात होती है।’ (ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस हिना खान के पापा का हुआ निधन, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर)

जैस्मिन भसीन संग शादी को लेकर अली गोनी ने बताया कि, वो सिर्फ उन्हीं से शादी करेंगे। एक्टर ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अपना मन बना चुका हूं। मैं उससे शादी करना चाहता हूं, मुझे पता है कि शादी करनी है तो इसी से करनी है। हालांकि, हमने अभी तारीख नहीं डिसाइड की है, लेकिन मैं निश्चित हूं कि जैस्मिन मेरे लिए ही बनी है।’ अली गोनी ने ये भी बताया कि, वो ईद तक अपनी फैमिली के साथ जम्मू में ही रहेंगे और सेलिब्रेट करके ही मुंबई वापस लौटेंगे। (ये भी पढ़ें- करीना और सैफ का पूल साइड किसी महाराजा स्टाइल से नहीं है कम, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक)

फिलहाल, अली गोनी के इंटरव्यू से साफ है कि जैस्मिन एक्टर की फैमिली के साथ बहुत ही सहज रिश्ता साझा करती हैं। तो एक्टर के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अली गोनी)
BollywoodShaadis