अली गोनी को मिला शादी का प्रपोजल, तो एक्टर ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को लेकर कही बात

टीवी एक्टर अली गोनी को एक फैन ने शादी का प्रपोजल दिया, जिस पर एक्टर ने कहा कि उन्हें जैस्मिन भसीन से परमीशन लेनी पड़ेगी। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अली गोनी को मिला शादी का प्रपोजल, तो एक्टर ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को लेकर कही बात

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में मिले दो लव बर्ड्स एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों अपने रिलेशनशिप फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। डेट पर जाने से लेकर टूर करने तक दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में, अली गोनी को एक फैन के द्वारा शादी का प्रपोजल मिला, जिस पर एक्टर ने जैस्मिन भसीन की फोटो शेयर कर उनसे परमीशन लेने की बात कही है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले हम अली गोनी और जैस्मिन भसीन की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- कबीर बेदी ने परवीन बॉबी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने उन्हें नहीं छोड़ा')

आइए अब आपको दिखाते हैं अली गोनी का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, अली गोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वे उनसे सिर्फ 5 सवाल पूछें, जिसके जवाब एक्टर ने दिए। इनमें से एक सवाल में फैन ने अली गोनी को शादी का प्रपोजल दिया। एक फैन ने अली गोनी के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर करते हुए पूछा, ‘क्या आप मुझसे शादी करोगे?’ इस पर एक्टर ने जैस्मिन की फोटो डालते हुए कहा, ‘इससे परमीशन लेनी पड़ेगी। लोगी?’ इसके साथ उन्होंने फनी और डेविल इमोजी शेयर भी की है।

वहीं, एक फैन ने पूछा, ‘जैस्मिन या खाना, चुनिए।’ इस पर अली गोनी ने अपनी लेडीलव जैस्मिन की फोटो को शेयर करते हुए मजेदार जवाब दिया। एक्टर ने लिखा, ‘तंदूरी जैस्मिन के साथ थोड़ी गार्लिक चटनी।’ इसके साथ उन्होंने कुछ फनी इमोजी शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने भाई कर्णेश संग बचपन की अनदेखी फोटो की शेयर, बेहद क्यूट लग रहीं एक्ट्रेस)

इन दिनों अली गोनी और जैस्मिन भसीन दुबई में वेकेशन मनाने गए हैं, जहां से लगातार दोनों तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दुबई की डेजर्ट सफारी में जहां एक तरफ प्र‍िंटेड शर्ट, डेनिम जींस में, सिर पर साफा और सनग्लासेज लगाए अली काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, व्हाइट ड्रेस में जैस्मिन भी सनग्लासेज लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के साथ जैस्मिन ने अपने फैंस से कैप्शन देने को कहा था, जिस पर फैंस ने खूब कमेंट किए थे।

इसके अलावा दोनों ने अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी पर वेकेशन की कुछ और झलकियां शेयर की थीं। इनमें वो डिनर करते हुए देखे जा सकते हैं। यहां देखें वेकेशन की कुछ और झलकियां। (ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य संग शेयर कीं क्यूट तस्वीरें, झूला झूलते दिखे पिता-पुत्र)

फिलहाल, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की फोटो देखकर लग रहा है कि दोनों डेट नाइट को काफी एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको क्या लगता है, जैस्मिन भसीन अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी को किसी और के साथ शादी करने देंगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अली गोनी)
BollywoodShaadis