जैस्मिन भसीन से शादी को लेकर अली गोनी ने कही ऐसी बात कि रोने लगीं एक्ट्रेस

'बिग बॉस 14' में 21 दिसंबर 2020 को एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन के बीच शादी को लेकर बातचीत हुई, जहां अली ने जैस्मिन भसीन को छोड़ने की बात कही है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जैस्मिन भसीन से शादी को लेकर अली गोनी ने कही ऐसी बात कि रोने लगीं एक्ट्रेस

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। अली और जैस्मिन पहले से ही बेस्ट फ्रेंड हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की है। हालांकि, शो में दोनों का एक-दूसरे के प्रति प्यार और केयर साफ नजर आता है। फैंस अली और जैस्मिन की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं और चाहते हैं कि दोनों एक रिलेशनशिप में बंध जाएं, लेकिन इस बीच अली ने जैस्मिन को लेकर ऐसी बात बोल दी है कि लोग हैरत में पड़ गए हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

इससे पहले आप जान लीजिए कि, अली गोनी ‘बिग बॉस’ में जैस्मिन के लिए आए थे और उनके लिए ही वह शो से एविक्ट भी हो गए थे, लेकिन अली के अच्छे खेल की वजह से उन्हें फिर से शो में एंट्री मिल गई। अली के जाने के बाद जैस्मिन ने कबूल किया था कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। हालांकि, रिलेशनशिप में रहने की बात दोनों कभी भी खुले तौर पर स्वीकार नहीं करते हैं, लेकिन की लव केमिस्ट्री अक्सर सामने झलक ही आती है। (ये भी पढ़ें- शुरू हुईं गौहर खान और जैद दरबार की शादी की रस्में, भांगड़े पर जमकर डांस करता दिखा कपल)

अब दोनों के बीच बात शादी तक भी पहुंच गई है। पिछले एपिसोड में अली और जैस्मिन ने घर में शादी को लेकर बातचीत की है। अली ने यहां तक कह दिया है कि अगर उनके पैरेंट्स इस शादी के लिए मना कर देते हैं, तो वह जैस्मीन से अलग हो जाएंगे। ये बात सुनते ही जैस्मिन की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

दरअसल, 21 दिसंबर 2020 को घर में अली और जैस्मिन शादी जैसी गंभीर बात पर चर्चा करते नजर आए। शो में देखा गया कि अली और जैस्मीन एक ही बेड पर बैठे हुए थे, जहां अली जैस्मिन की गोद में अपना सिर रखे हुए थे। इस दौरान अली ने कहा कि किसी और लड़की पर अपना समय बर्बाद करने से अच्छा है कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन से शादी कर लें। ये सुनते ही जैस्मिन ब्लश करते हुए दिखाई दी थीं।

अली जैस्मिन से कहते हैं, ‘अब मैं बाहर जाऊंगा, लड़की ढूंढूंगा, गर्लफ्रेंड बनाऊंगा या पहले टाइम स्पेंड करूंगा, फिर पता चले वह अच्छी न निकले। फिर इतना टाइम देने के बाद नहीं लगा मेरा मन तो, उसका और मेरा हम दोनों का टाइम बर्बाद होगा। इसलिए मैं सोचता हूं कि तेरे साथ ठीक है अपनी सेटिंग।’ (ये भी पढ़ें- कंपोजर DJ चेतस के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने खास अंदाज में जाहिर की पैरेंट्स बनने की खुशी)

इसके बाद अली से राखी पूछती हैं, ‘अगर जैस्मीन के पैरेंट्स नहीं माने तो? इस पर अली ने ऐसा बयान दिया कि जैस्मीन की आंखों में आंसू आ गए। दरअसल, अली कहते हैं, ‘अगर जैस्मिन के पैरेंट्स शादी के लिए मना करेंगे, तो मैं इस बात की रिस्पेक्ट करूंगा। फिर मैं किसी और से शादी कर लूंगा ताकि वो (जैस्मिन) मुझसे नफरत करे और मुझे भूल जाए।’ अली की ये बात सुनते ही जैस्मिन रोने लगती हैं।

इससे पहले घर में अली को लेकर जैस्मिन इनसिक्योर फील करती नजर आई थीं। दरअसल, 18 दिसंबर 2020 को शो में अर्शी खान अली को किस कर लेती हैं, जिसके बाद जैस्मिन ताने मारते हुए अली से कहती हैं कि वो भी उन्हें किस कर लें, जिसके बाद अली वाकई अर्शी को किस कर लेते हैं। ये देखते ही जैस्मिन जल भुनकर राख हो जाती हैं, जिसके बाद अली उन्हें खींचकर गले लगा लेते हैं। (ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने मां और छोटे भाई के साथ शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो, बताई ये ख़ास बात)

खैर, अली और जैस्मिन भले ही अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते हों, लेकिन दोनों के बीच प्यार साफ जाहिर होता है। उम्मीद है कि जल्द ही दोनों एक-दूसरे को प्रपोज करेंगे। फिलहाल, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis