रसिक दवे ने निधन से पहले पत्नी केतकी से क्या कहा था? 'अनुपमा' फेम अल्पना बुच ने किया खुलासा

एक्टर रसिक दवे के निधन पर टीवी शो 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस अल्पना बुच ने दुख जताते हुए बताया है कि, एक्टर ने निधन से पहले अपनी पत्नी केतकी से क्या कहा था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

रसिक दवे ने निधन से पहले पत्नी केतकी से क्या कहा था? 'अनुपमा' फेम अल्पना बुच ने किया खुलासा

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) के पति व एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का 65 साल की आयु में निधन हो गया है। 29 जुलाई 2022 को एक्टर ने अंतिम सांस ली। पिछले दो सालों से वह किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। अब टीवी शो 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस अल्पना बुच (Alpana Buch) ने एक्टर के निधन पर दुख जताया है। 

RASIK

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्टर रसिक हिंदी और गुजराती टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार थे। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत गुजराती फिल्म 'पुत्र वधू' से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'मासूम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। रसिक और उनकी पत्नी केतकी ने साल 2006 में डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। 

RASIK

एक्टर रसिक की मृत्यु पर एक्ट्रेस अल्पना बुच ने दुख जताते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया है। 'बॉम्बे टाइम्स' के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा, "हमने विज्ञापनों में साथ काम किया है और हमने टीवी शो 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' में भी साथ काम किया है। शो में उन्होंने मेरे पति की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा, वह गुजराती थिएटर में थे और भले ही हमने साथ में कोई नाटक नहीं किया हो, लेकिन हम सभी थिएटर कलाकार एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और हम एक बड़े परिवार की तरह हैं।"

RASIK

अभिनेत्री इस खबर से दुखी हैं। उन्होंने दिवंगत एक्टर रसिक दवे की मेडिकल कंडीशन के बारे में बताते हुए कहा, "उन्हें पिछले 4 से 5 वर्षों से किडनी की समस्या थी और वह डायलिसिस पर भी थे, लेकिन उन्होंने अभी भी इसे बहुत अच्छी तरह से मैनेज किया और हमेशा खुश रहे। रसिक पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और 28 जुलाई 2022 को वह घर वापस आ गए थे।"

RASIK DAVE

अल्पना ने आगे कहा, "मैंने केतकी (रसिक की पत्नी) को आज उनके अंतिम संस्कार में देखा। उनके लिए मेरा दिल भर आया। वह बहुत मजबूत महिला हैं। वह शांति से सब कुछ देख रही थीं।" अल्पना ने यह भी बताया कि, इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले रसिक ने केतकी से क्या कहा था। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "केतकी इस समय एक गुजराती नाटक कर रही हैं और मरने से पहले रसिक ने उनसे कहा था कि, मेरे जाने के बाद भी तुम नहीं रुकोगी। तुम आगे जाकर इस नाटक में परफॉर्म करोगी।"

KETKI DAVE

(ये भी पढ़ें- नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता से मांगी माफी, एक्टिंग करने से किया था मना)

रसिक के बारे में बात करते हुए अल्पना ने कहा, "मेरे पिता भी रसिक को अच्छी तरह से जानते थे। वह मज़ेदार और दिल के अच्छे इंसान थे। जब भी हम पार्टियों या किसी कार्यक्रम में जाते थे, तो वह खाने के शौकीन थे और हम साथ में खूब मस्ती किया करते थे।"

ALPNA BUCH

(ये भी पढ़ें- हिना खान ने BF रॉकी जायसवाल संग 'फाइट' का वीडियो किया शेयर, कहा- 'आप एक जेंटलमैन हैं')

रसिक दवे ने कई सालों के ब्रेक के बाद टीवी शो ‘संस्कार: धरोहर अपनों की’ से कमबैक किया था। वह 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही', 'सीआईडी' और 'कृष्णा' जैसे कई लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं, उनकी पत्नी केतकी दवे भी हिंदी और गुजराती सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

KETKI DAVE

(ये भी पढ़ें- क्या न्यासा देवगन बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? मां काजोल ने अपनी विरासत को बढ़ाने पर दिया जवाब)

फिलहाल, हम भी एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis