'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' की तुनिषा शर्मा ने की खुदकुशी, पुलिस बोली- 'साथियों से होगी पूछताछ'

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। उनकी उम्र महज 20 साल की थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' की तुनिषा शर्मा ने की खुदकुशी, पुलिस बोली- 'साथियों से होगी पूछताछ'

टीवी इंडस्ट्री से बेहद बुरी खबरी सामने आ रही है। 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में शहजादी 'मरियम' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने आज यानी 24 दिसंबर 2022 को आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर सुसाइड की कोशिश की थी। वह महज 20 साल की थीं।

Tunisha Sharma

वालीव पुलिस के मुताबिक, तुनिषा ने मेकअप रूम के एक पंखे से लटक कर जान दे दी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल, उनका परिवार अस्पताल में है। सेट पर मौजूद एक पुलिस इंस्पेक्टर ने 'ईटाइम्स टीवी' को बताया, "शव अस्पताल में है, जांच जारी है। सेट पर उनके सह-कलाकारों से पूछताछ की जाएगी।" एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, "नायगांव में एक रामदेव स्टूडियो है, जहां शूटिंग चल रही थी। फिर शॉट्स के बीच ब्रेक हो गया, तब अभिनेत्री बाथरूम में गई और फिर उन्होंने खुद को फांसी लगा ली। सेट पर मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यह प्राथमिक सूचना है। हमारी टीम मौके पर है और वे जांच कर रहे हैं। हम सभी का बयान लेंगे।"

Tunisha Sharma

20 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत ऐतिहासिक शो 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' से की थी। वह 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'गब्बर पुंछवाला', 'शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह', 'इंटरनेट वाला लव' और 'इश्क सुभान अल्लाह' जैसे शोज का भी हिस्सा थीं। सिर्फ टीवी ​सीरियल्स में ही नहीं, अभिनेत्री ने 'फितूर', 'बार बार देखो', 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' और 'दबंग 3' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

tunisha

फिलहाल, हम भी एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं।

BollywoodShaadis