Alia Bhatt ने पहनी 1,37,587 रुपए की बैकलेस डेनिम मिडी ड्रेस, गर्मी के लिए है परफेक्ट

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बेहद महंगी बैकलेस डेनिम मिडी ड्रेस पहनकर समर फैशन गोल्स दिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Alia Bhatt ने पहनी 1,37,587 रुपए की बैकलेस डेनिम मिडी ड्रेस, गर्मी के लिए है परफेक्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhattहिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कपूर खानदान की प्यारी बहू भी हैं। अभिनेत्री ने 2022 में रणबीर कपूर से शादी की थी और उसी साल वे अपनी बेटी राहा कपूर के माता-पिता बने थे। यही नहीं, अभिनेत्री एक रियल फैशनिस्टा भी हैं, जिनके फैशन के लाखों दीवाने हैं। आलिया ने हाल ही में अपने समर लुक की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

आलिया भट्ट डेनिम ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत

कुछ समय पहले, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें वह समर फ्रेंडली ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। डेनिम मिडी ड्रेस अपनी बैकलेस चोली और बैक जिप पर एक क्रॉस पैटर्न के साथ आई थी। कुल मिलाकर आलिया इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

alia

alia

alia

alia

alia

आलिया ने अपने लुक को डेवी-बेस्ड मेकअप के साथ पूरा किया था, जिसमें सॉफ्ट ब्रोन्ज आईशैडो, मस्कारा लैशेज आईज और न्यूड-टोन्ड लिप्स शामिल थे। उन्होंने अपने लुक को फाइनल टच देने के लिए बालों को खुला छोड़ दिया था और सिल्वर हुप्स व मैरून कलर की हील्स पहनी थी। आलिया की यह ड्रेस 'Alaia' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 1,37,587 रुपए है।

alia

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की टोटल नेट वर्थ जानने के लिए यहां क्लिक करें

'मेट गाला 2024' में आलिया भट्ट ने बिखेरा था जलवा

आलिया भट्ट ने 'मेट गाला 2024' में अपने लुक से करोड़ों दिलों को पिघला दिया था। उस दिन अभिनेत्री ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी। पेस्टल कलर की फ्लोरल एम्बेलिश्ड साड़ी में 23 फुट लंबी ट्रेल थी। अभिनेत्री ने अपनी साड़ी को इयररिंग्स, एक माथापट्टी और ढेर सारी अंगूठियों के साथ जोड़ा था।

alia

हल्के मेकअप और बंधे बालों ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। आलिया ने मेट गाला की थीम 'स्लीपिंग ब्यूटीज: रीअवेकनिंग फैशन' के बेस पर इस ड्रेस का चुनाव किया था। अपने आउटफिट के बारे में बात करते हुए आलिया ने खुलासा किया था कि साड़ी को 163 कारीगरों और कढ़ाई करने वालों ने हाथ से तैयार किया गया था और इसे बनाने में 1965 घंटे लगे थे। इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस ने अपने देसी लुक से सबका दिल जीत लिया था और अपने फैशन से सभी को हैरान कर दिया था।

alia

जब Ranbir Kapoor ने अपने घर के ज्वेलरी कलेक्शन के बारे में की बात, कहा- 'जब राहा पैदा हुई थी तो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आलिया के समर-फ्रेंडली लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis