आलिया भट्ट ने मां सोनी राजदान को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, समधन नीतू ने भी दी बधाई

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान के 66वें जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आलिया भट्ट ने मां सोनी राजदान को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, समधन नीतू ने भी दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान भी अपने वक्त की बहुत शानदार अदाकारा रह चुकी हैं। हालांकि, अपनी फिल्मी लाइफ से ज्यादा वह महेश भट्ट के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आज यानी 25 अक्टूबर 2022 को सोनी राजदान अपना 66वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं।  

alia

(ये भी पढ़ें : देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना संग मनाई पहली दिवाली, लाडली संग ट्विनिंग करती दिखीं एक्ट्रेस)

पहले तो ये जान लीजिए कि सोनी राजदान का जन्म ब्रिटेन के बर्मिंघम में 25 अक्टूबर 1956 को हुआ था। उनकी निजी जिंदगी काफी चर्चा में रही है। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनी राजदान और महेश भट्ट 20 अप्रैल 1986 को शादी के बंधन में बंध गए थे, लेकिन सोनी ने शादी के लिए महेश भट्ट के सामने एक शर्त रखी थी कि अगर वह इस्लाम कुबूल करेंगे, तो ही वह उनसे शादी करेंगी। सोनी राजदान के प्यार में चूर महेश भट्ट ने अपनी प्रेमिका की बात को खुशी के साथ मान लिया और दोनों एक-दूसरे के हमसफर बन गए। सोनी और महेश की दो बेटियां है, जिनमें से एक लेखक शाहीन भट्ट हैं और दूसरी एक्ट्रेस आलिया भट्ट। 

Alia

(ये भी पढ़ें- कृतिका सेंगर ने पति निकितिन और बेटी देविका संग मनाई दिवाली, ट्रेडिशनल लुक में दिखी फैमिली)

अब आपको दिखाते हैं आलिया द्वारा शेयर किया गया नोट। दरअसल, 25 अक्टूबर 2022 को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर सोनी राजदान की है और दूसरी तस्वीर में आलिया अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। 

Alia

Alia

(ये भी पढ़ें- धीरज धूपर ने पत्नी विन्नी के साथ शेयर कीं दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, बेटे जैन संग की ट्विनिंग)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में एक प्यार भरा नोट लिखकर अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा, ''सबसे खूबसूरत इंसान को जन्मदिन मुबारक हो, मेरी सबसे सुरक्षित जगह, मेरे अस्तित्व का कारण और किसी भी कार्य को हंसकर करने वाली। मुझे लगता है कि इस साल, किसी भी अन्य साल की तुलना में मैंने बहुत गहराई से समझा है कि आप कितनी खूबसूरत आत्मा हैं और आप ने एक परिवार के रूप में हमारे लिए कितना कुछ किया है। आप एक ऐसी इंसान हैं, जिनसे कोई भी कभी भी पर्याप्त प्यार ले सकता है।''

alia

वहीं, आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर ने भी अपनी समधन को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोनी राजदान के साथ एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में नीतू अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और सोनी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा, "मेरी समधन @sonirazdan मेरी दोस्त @renucalil को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, प्यार और बहुत सारे हग्स।"

alia

खैर, हम भी सोनी राजदान को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis