Alia Bhatt अपनी बेटी Raha Kapoor के साथ निकलीं बाहर, लाडली की प्यारी झलक हुई वायरल

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट को बेटी राहा कपूर के साथ अपने घर से बाहर निकलते हुए देखा गया और यह बच्ची की प्यारी सी झलक थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Alia Bhatt अपनी बेटी Raha Kapoor के साथ निकलीं बाहर, लाडली की प्यारी झलक हुई वायरल

स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoorऔर आलिया भट्ट (Alia Bhattअपनी पैरें​टहुड जर्नी का भरपूर आनंद ले रहे हैं। इसका सबूत अक्सर उनकी पब्लिक अपीयरेंस, सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यूज में मिलता रहता है। बता दें कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी और 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था।

हालांकि, लविंग पैरेंट्स ने अपनी बेटी का चेहरा तब तक नहीं दिखाने का फैसला किया है, जब तक कि वह 18 साल की नहीं हो जाती और पैपराजी से उसी प्राइवेसी को बनाए रखने का अनुरोध किया है, लेकिन अक्सर हमें राहा की कुछ क्यूट सी झलक देखने को मिलती है, जो कुछ ही सेकेंड में वायरल हो जाती है।

ranbir

आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर की क्यूट झलक सोशल मीडिया पर हुई वायरल

दरअसल, 30 अक्टूबर 2023 को आलिया को अपनी बेटी राहा के साथ उनके घर के बाहर देखा गया, वहां तैनात पैपराजी ने छोटी बच्ची को अपने कैमरे में कैद कर लिया। सामने आई कुछ तस्वीरों और वीडियोज में मां-बेटी की जोड़ी को अपने घर से बाहर निकलते और अपनी कार में बैठते देखा जा सकता है। छोटी बच्ची को अपनी मां की गोद में देखा गया और वह बेहद प्यारी लग रही थी। हालांकि, पैपराजी ने राहा के चेहरे को इमोजी स्टिकर से ढकने की कोशिश की, लेकिन उसका चेहरा दिखाने वाली एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

alia bhatt

ranbir

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अपने माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से मिलती है राहा कपूर की शक्ल

8 अक्टूबर 2023 को आलिया भट्ट को उनकी मां सोनी राजदान के घर के बाहर देखा गया था, जब वह अपनी बेटी राहा कपूर के साथ एक मिनी प्लेडेट के लिए बाहर निकली थीं। इस दौरान राहा का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। हालांकि, एक पैपराजी ने उसका प्यारा चेहरा देखा था। 'बॉलीवुडलाइफ' के साथ बातचीत में पैपराजी ने इस बारे में खुलकर बात की थी और खुलासा किया था कि राहा, आलिया या रणबीर किसके जैसी दिखती हैं। पैप ने कहा था कि वह आलिया की तरह दिखती हैं, लेकिन उसकी आंखें रणबीर की तरह हैं। 

raha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पैपराजी के शब्दों में, "राहा अभी इतनी छोटी है कि इस बारे में फैसला नहीं किया जा सकता कि वह कैसी दिखती है, लेकिन कुल मिलाकर वह अपनी मां आलिया की तरह है और उसका चेहरा बदल गया है, लेकिन जब उसकी आंखों की बात आती है, तो उसकी आंखें पापा रणबीर कपूर जैसी हैं। कोई कह सकता है वह अपने माता-पिता आलिया और रणबीर दोनों का एक अच्छा मिश्रण है, लेकिन पहली झलक में आप उसे आलिया भट्ट की कार्बन कॉपी कहेंगे, यह कहते हुए कि राहा बहुत प्यारी है और आप उसकी क्यूटनेस पर फिदा हुए बिना नहीं रह सकते।"

जब Alia Bhatt ने बेटी Raha के करियर को लेकर कहा था- 'मुझे लगता है वो साइंटिस्ट बनेगी', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राहा की मनमोहक झलक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis