Alia Bhatt ने Ranbir-Raha की बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा कपूर की बॉन्डिंग के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Alia Bhatt ने Ranbir-Raha की बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं'

बॉलीवुड के स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय अपनी बेटी राहा कपूर के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। जब से दोनों माता-पिता बने हैं, तब से उनका ऐसा कोई इंटरव्यू नहीं होता, जिसमें वे अपनी बेटी का जिक्र न करते हों। हाल ही में, 'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ हुई बातचीत में आलिया ने राहा के साथ रणबीर की स्पेशल बॉन्डिंग पर बात की।

आलिया ने रणबीर-राहा की बॉन्डिंग पर की बात

अपने एक हालिया इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि रणबीर और राहा एक साथ प्यारी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। वे दोनों एक-दूसरे की टांग-खिंचाई करते रहते हैं। आलिया के शब्दों में, "मुझे हमेशा से ही लगता था कि वह एक बेहतरीन पिता साबित होंगे। उनके और राहा के बीच का रिश्ता बहुत मजेदार है। वे साथ में खूब मस्ती करते हैं। वे हमेशा एक-दूसरे को परेशान करते रहते हैं। वे एक-दूसरे की टांग खींचते हैं। वे मजेदार बातचीत करते हैं। वे एक-दूसरे को हंसाते हैं।"

ranbir kapoor

जब Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

आलिया ने यह भी बताया कि रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ खेलने और उसका एंटरटेनमेंट करने के लिए क्रिएटिव तरीके अपनाते हैं। इस बारे में आलिया कहती हैं, "जब बात मस्ती करने की आती है, तो मैं सोच भी नहीं सकती, जिन तरीकों से रणबीर उसका एंटरटेनमेंट करते हैं। मुझे हमेशा इसकी उम्मीद थी, लेकिन यह क्रिएटीविटी दिन-प्रतिदिन हैरान करने वाली होती है। वह एक बुनियादी, सरल और अद्भुत है। उन्हें बहुत ज्यादा एफर्ट्स डालने की जरूरत नहीं है। यह स्वाभाविक रूप से उनके दिमाग में आ जाता है।"

उसी बातचीत में आलिया ने खुलासा किया कि रणबीर अपनी बेटी राहा की लाइफ के हर पहलू में शामिल हैं। वह छोटी बच्ची को स्टाइल करने में भी माहिर हैं और ज़्यादातर वह ही तय करते हैं कि राहा को क्या पहनना है। लोगों को लगता है कि वह राहा को तैयार करती हैं, लेकिन असल में रणबीर अपनी बच्ची को तैयार करते हैं।

ranbir kapoor

Ranbir Kapoor ने बताया क्या उन्होंने कभी बदले हैं बेटी Raha के डायपर, खुद को कहा 'बर्प स्पेशलिस्ट', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आलिया ने कहा, "एक चीज़ जो मैंने नहीं देखी थी, वह यह थी कि राहा के फ़ैशन ऑप्शंस के बारे में रणबीर कितने खास हैं! मुझे उनसे जाकर पूछना पड़ता है, 'रणबीर, राहा को आज क्या पहनना चाहिए?' फिर वह आते हैं, अलमारी में ढूंढते हैं और उसे तैयार करते हैं। वह इन सब चीजों में शामिल हैं। आपको लगता होगा कि मैं ही उसे तैयार करती होउंगी, लेकिन यह मैं नहीं करती। यह उन्हीं पर है। वह इसे वाकई बहुत अच्छे से करते हैं।" 

ranbir kapoor

जब Alia Bhatt की बेटी Raha अपनी कार से बाहर डॉगी को हैरानी से देखती आईं नजर, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, रणबीर और राहा की बॉन्डिंग के बारे में आलिया भट्ट के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.