Anant-Radhika की मास्करेड बॉल में Alia-Ranbir दिखे बेहद प्यारे, एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें

हाल ही में, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इटैलियन क्रूज पार्टी की तस्वीरें पोस्ट कीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की मास्करेड बॉल में Alia-Ranbir दिखे बेहद प्यारे, एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी व नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए मई 2024 के आखिरी हफ़्ते में एक शानदार क्रूज प्री-वेडिंग बैश का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर सहित दुनिया भर से कई लोग शामिल हुए। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के एक इवेंट की कुछ झलकियां शेयर कीं।

अनंत-राधिका की मास्करेड बॉल में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर दिखे बेहद प्यारे

फ्रांस के कान्स में एक आलीशान हवेली में आयोजित अनंत और राधिका की मास्करेड बॉल में आलिया और रणबीर स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह लग रहे थे। इस इवेंट के लिए आलिया ने कोर्सेट वाली चोली और लंबे दुपट्टे के साथ ग्रे कलर का फ्लोई गाउन पहना था। आलिया ने अपने आउटफिट को खूबसूरत इयररिंग्स व एक रिंग के साथ पूरा किया था। उन्होंने हल्के मेकअप के साथ बन हेयरस्टाइल चुना था। इस बीच, उनके डैशिंग पति रणबीर ने चेरी-रेड ब्लेजर के साथ क्रिस्प व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ था। उन्होंने मास्करेड बॉल के लिए मास्क भी पहना हुआ था।

alia

alia

alia

Alia Bhatt ने Ranbir-Raha की बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेटी राहा के साथ किया अपने निर्माणाधीन घर का दौरा

हाल ही में, रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा व मां नीतू कपूर के साथ इस भीषण गर्मी में बांद्रा में अपने निर्माणाधीन घर 'कृष्णा राज बंगला' का दौरा किया था। इस दौरान रणबीर ने ब्लैक शॉर्ट्स और शूज के साथ एक व्हाइट जैकेट पहना था, तो उनकी मां ने ऑल ब्लैक लुक अपनाया था। वहीं, आलिया ने अपनी छोटी बच्ची के साथ बेज कलर के आउटफिट और सेम बन हेयरस्टाइल में ट्विन किया था। अभिनेत्री ने बेज कलर के टैंक टॉप और ढीले-ढाले ट्राउजर वाले कैजुअल आउटफिट को चुना था, जबकि राहा ने वनसी पहनी थी।

alia

alia

raha

जब Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अनंत और राधिका की मास्करेड बॉल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लुक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis