आलिया-रणबीर ने अर्जेंटीना की जर्सी में की ट्विनिंग, लव रंजन के घर देखा फुटबॉल का फाइनल मुकाबला

हाल ही में, बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अर्जेंटीना की जर्सी में ट्विनिंग करते हुए स्पॉट किया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

आलिया-रणबीर ने अर्जेंटीना की जर्सी में की ट्विनिंग, लव रंजन के घर देखा फुटबॉल का फाइनल मुकाबला

पूरी दुनिया पर पिछले 1 महीने से फुटबॉल का खुमार चढ़ा हुआ था। 'फीफा विश्व कप 2022' की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी अर्जेंटीना टीम के फैंस इस शानदार जीत का जश्न मना रहे हैं। ऐसे में कुछ बॉलीवुड सितारे भी हैं, जिन्होंने इस जीत का लुत्फ उठाया और अपनी फेवरेट टीम को चीयर किया। इस लिस्ट में बी-टाउन के न्यू पैरेंट्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी शामिल हैं, जो बीती रात अर्जेंटीना की जर्सी में ट्विनिंग करते हुए स्पॉट किए गए।

alia ranbir

दरअसल, 18 दिसंबर 2022 को फ्रांस के खिलाफ खेले गए इस मैच को आलिया और रणबीर ने फिल्म निर्माता लव रंजन के घर देखा था। मैच खत्म होने के बाद कपल को घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस दौरान रणबीर और आलिया ने व्हाइट और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन वाली अर्जेंटीना की जर्सी पहनी हुई थी। जहां आलिया ने इस जर्सी के साथ लाइट ग्रे डेनिम कैरी की थी, वहीं रणबीर भी आलिया को मैच करते हुए ग्रे जींस में दिखे थे। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया ने कार के अंदर से ही पैपराजी के लिए हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। बता दें कि लव रंजन के घर पर राजकुमार राव, अर्जुन कपूर सहित अन्य स्टार्स को भी मैच के बाद स्पॉट किया गया। रणबीर-आलिया की बेटी राहा जल्द दिखेंगी पब्लिकली, कपूर फैमिली के क्रिसमस लंच में होंगी शामिल, पढ़ें पूरी खबर

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

मैच की बात करें, तो फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला गया यह फिनाले मैच काफी रोमांचक था। लियोनेल मेसी की कप्तानी वाली टीम अर्जेंटीना ने फाइनल मुकाबले में फ्रांस को 4-2 से हराकर 'फीफा वर्ल्ड कप 2022' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बता दें कि अर्जेंटीना ने 36 साल बाद ये खिताब अपने नाम किया है। ऐसे में अर्जेंटीना के फैंस के लिए यह काफी भावुक और जश्न मनाने का पल था।

आलिया और रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दोनों को आखिरी बार फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में साथ देखा गया था। अगली बार आलिया जहां करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। वहीं रणबीर कपूर जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगे। उनके पास रश्मिका मंदाना के साथ 'एनिमल' भी है।

ranbir

फिलहाल, आपको रणबीर और आलिया का ट्विनिंग करता ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis