आलिया-रणबीर ने साथ में शूट किया नया ऐड, फोटोज देखकर फैन्स बोले- 'ब्यूटीफुल कपल'

स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों साथ में एक नए ऐड की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

आलिया-रणबीर ने साथ में शूट किया नया ऐड, फोटोज देखकर फैन्स बोले- 'ब्यूटीफुल कपल'

स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादी थी। शादी के बाद दोनों को बेहद कम ही साथ में देखा गया है। ऐसे में ​कपल के फैंस उन्हें साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। अब दोनों एक विज्ञापन में नजर आ रहे हैं, जिससे उनके चाहने वाले काफी खुश हैं।

alia ranbir

पहले ये जान लीजिए कि, रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी। ये शादी रणबीर के घर वास्तु में हुई थी, जिसे काफी प्राइवेट रखा गया था। समारोह में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। कपल की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

ranbir alia

(ये भी पढ़ें- डिंपी गांगुली ने बेटी रीना के साथ कराया मैटरनिटी शूट, आकर्षक गाउन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

अब बात करते हैं कपल के लेटेस्ट ऐड की। दरअसल, इस कपल ने एक नए विज्ञापन की साथ में शूटिंग की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस उन्हें साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। यहां देखें उनके ऐड की फोटोज।

alia ranbir

alia ranbir

alia ranbir

alia ranbir

इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा, 'दोनों बहुत कमाल के हैं'। वहीं, किसी ने लिखा, 'खूबसूरत'। अन्य ने लिखा, 'आप साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं'। किसी ने लिखा, 'खूबसूरत कपल'। यहां देखें बाकी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

ranbir alia

ranbir alia

ranbir alia

ranbir alia

ranbir alia

(ये भी पढ़ें- पंकज कपूर के जन्मदिन पर शाहिद-मीरा राजपूत ने शेयर कीं फैमिली फोटोज, पापा को विश किया बर्थडे)

फिलहाल, आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis