Alia Bhatt ने दिखाई जूतों से भरे अपने वॉक-इन-क्लोसेट की झलकियां, बेहद शानदार है ड्रेसिंग रूम

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी नई तस्वीरों के जरिए अपने शानदार क्लोसेट की झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Alia Bhatt ने दिखाई जूतों से भरे अपने वॉक-इन-क्लोसेट की झलकियां, बेहद शानदार है ड्रेसिंग रूम

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब से बेटी राहा कपूर की मां बनी हैं, तब से वह किसी भी इवेंट में कम ही दिखाई देती हैं। हालांकि, उनकी लेटेस्ट पब्लिक अपीयरेंस ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, 20 फरवरी 2023 को एक्ट्रेस ने मुंबई में आयोजित 'दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स' में हिस्सा लिया, जहां वह एक सफेद साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं। इस अवॉर्ड फंक्शन में उन्हें उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। वहीं, उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर को 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन-शिवा' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

alia bhatt

आलिया भट्ट ने दिखाई अपने क्लोसेट की झलक

हाल ही में, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में आलिया ने अपने एक हाथ में छोटा पंखा लिए हुआ है। हालांकि, उनके पीछे नजर आ रहे उनके वॉक-इन-क्लोसेट ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। फोटोज में देखा जा सकता है कि उनके घर के कलोसेट को क्लासिक व्हाइट एंड ब्राउन टोन में सजाया गया है और इसमें बहुत सारे स्पॉटलाइट व ड्रेसिंग टेबल के साथ एक बड़ा मिरर लगा है। हालांकि, आलिया की तस्वीरों के बैकग्राउंड में शू-डिस्प्ले कैबिनेट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

alia bhatt

स्पेशली तैयार कराए गए शेल्फ में हर जूते के लिए एक परफेक्ट जगह थी, जो देखने में काफी खूबसूरत और व्यवस्थित लग रहा था। रणबीर कपूर और आलिया की सावधानी से व्यवस्थित अलमारी में दीवारों में से एक पर उनके डिजाइनर कपड़े टांगने के लिए एक रैक भी था। आलिया ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, "मेरे दोस्त से मिलो - मेरे फैंस।"

alia bhatt

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का घर 'वास्तु'

बता दें कि शादी के बाद से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर 'वास्तु' की काफी चर्चा है। रिपोर्ट की मानें, तो 'वास्तु' न केवल अच्छी तरह से सजाया गया है, बल्कि यह इमोशनल टच से भी भरा हुआ है। राज कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर आलिया और रणबीर के मुंबई वाले घर की हाइलाइट्स में से एक है। आलिया और रणबीर के घर की इनसाइड फोटोज पिछले साल 'Reddit' पर 'Bolly Blinds N Gossip' अकाउंट से शेयर की गई थीं। जहां पहली नज़र में सेलिब्रिटी का घर प्रभावशाली हॉलवे और फर्श से छत तक कांच के दरवाजों और खिड़कियों के साथ असाधारण और विशाल दिखता है, वहीं आलिया और रणबीर ने इसे बहुत सारी पारिवारिक तस्वीरों और यादगार वस्तुओं के साथ एक आरामदायक घर में बदल दिया है।

alia bhatt

रणबीर और आलिया के घर की कुछ खास चीजें

रणबीर और आलिया के घर में एक्टर के दादा व दिवंगत अभिनेता-निर्देशक राज कपूर की एक फोटो है, जिसे एक काले और सफेद कोलाज की तरह बनाया गया है, बाहर लगाया गया है। रणबीर के पसंदीदा नंबर '8' वाली एक जर्सी भी एक फ्रेम में जड़वाई गई है, जो घर की एक दीवार पर लटकी हुई है। इसके अलावा, अपने अब तक के करियर में आलिया और रणबीर ने जितने अवॉर्ड्स जीते हैं, वह सब एक सेल्फ में सजाए गए हैं। वास्तु की इनसाइड तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

vastu

वास्तु में हुई थी रणबीर और आलिया की शादी

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणबीर ने अप्रैल 2022 में 'वास्तु' में शादी की थी। कपल की इस सीक्रेट वेडिंग में उनके परिवार के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के कुछ महीनों बाद आलिया ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी।

alia bhatt

फिलहाल, आपको आलिया के क्लोसेट की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis