Alia Bhatt ने की सौतेली बहन Pooja Bhatt की जमकर तारीफ, कहा- 'वह भट्ट फैमिली की क्वीन हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी सौतेली बहन पूजा भट्ट की तारीफ की और उन्हें 'भट्ट परिवार की क्वीन' कहा। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Alia Bhatt ने की सौतेली बहन Pooja Bhatt की जमकर तारीफ, कहा- 'वह भट्ट फैमिली की क्वीन हैं'

एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में हिस्सा लेने के बाद से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री निश्चित रूप से जानती हैं कि अपने करिश्मे से दर्शकों के दिलों पर कैसे राज करना है। बता दें कि पूजा, महेश भट्ट और उनकी पूर्व पत्नी किरण भट्ट की बेटी हैं। इसके अलावा, वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करती हैं। हाल ही में, ऐसा हुआ कि उन्होंने अपनी सौतेली बहन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जमकर तारीफ की और अब आलिया ने भी अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट की प्रशंसा की है।

आलिया भट्ट ने अपनी सौतेली बहन पूजा भट्ट को कहा- 'भट्ट परिवार की क्वीन' 

हाल ही में, आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन के दौरान सौतेली बहन पूजा भट्ट की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी बहन का नाम लेना होगा, क्योंकि वह 'भट्ट परिवार की रानी' हैं। आलिया ने कहा, "लेकिन मुझे अपनी बहन का नाम लेना होगा, क्योंकि वह हमारे भट्ट परिवार की रानी हैं। वह ऐसी ही हैं, वह रानी हैं।"

alia

Pooja Bhatt के विवाद: पिता Mahesh Bhatt संग लिप-लॉक से टूटी शादी व शराब की लत तक, जानें सबकुछ

आलिया भट्ट ने एल्विश यादव व मनीषा रानी को बताया 'रॉकी और रानी' 

बता दें कि आलिया भट्ट इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। चंडीगढ़ में ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अभिनेत्री से विवदित शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बारे में पूछा गया। आलिया को 'बीबी हाउस' से 'रॉकी' और 'रानी' को चुनने के लिए कहा गया। इस पर अभिनेत्री ने बताया कि 'रॉकी' का नाम एल्विश यादव है और 'रानी' का नाम मनीषा है।

alia

अपने सेलेक्शन के पीछे का कारण बताते हुए आलिया ने बताया कि वह एल्विश को कुछ हद तक 'रॉकी' जैसा मानती हैं, जिस तरह से वह मनोरंजन करते हैं और 'सिस्टम' कहते हैं। यह बताते हुए कि उन्होंने मनीषा को 'रानी' क्यों चुना, आलिया ने बताया कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि मनीषा के नाम में ही रानी है। अभिनेत्री ने साझा किया कि एल्विश और मनीषा एक साथ अच्छे लगेंगे।

जब पूजा ने की थी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जमकर तारीफ 

हाल ही में, पूजा भट्ट ने अपनी सौतेली बहन आलिया भट्ट को लेकर भी बड़ी बातें की थीं। उन्होंने अपनी बहन आलिया और उनके पति रणबीर कपूर का जिक्र किया था, जो कभी भी अपनी सफलता के बारे में डींगें नहीं मारते। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया था कि कैसे उनकी बहन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन वह कभी भी इसका घमंड नहीं करतीं।

alia

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक एपिसोड के दौरान पूजा को अपने सह-प्रतियोगियों अविनाश सचदेव और जैद हदीद के साथ बात करते देखा गया था। अभिनेत्री ने साझा किया था कि पहले अभिषेक मल्हान और जिया शंकर अपने विशाल फैन फॉलोइंग के बारे में घमंड कर रहे थे, जबकि उनकी बहन आलिया ने इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग का आनंद लेने के बावजूद कभी इसका घमंड नहीं किया।

जब महेश भट्ट ने पूजा भट्ट से जुड़े सवालों को किया नजरअंदाज

हाल ही में, महेश भट्ट और सोनी राजदान का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर वायरल हुआ। वीडियो में हम पैपराजी द्वारा महेश से 'बीबी हाउस' में पूजा भट्ट के परफॉर्मेंस के बारे में सवाल करते हुए देख सकते हैं। जवाब में महेश भट्ट को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो आलिया भट्ट के फैन हैं। जिस तरह से महेश ने पूजा से जुड़े सवालों को नजरअंदाज किया, उससे नेटिजंस नाराज हो गए थे।

mahesh

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

क्या पूजा भट्ट छोड़ रही हैं 'बीबी ओटीटी 2' का घर?

लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, पूजा भट्ट को मेडिकल रीजन से 'बीबी ओटीटी 2' का घर छोड़ना होगा। पूजा की सेहत में क्या खराबी है, इस बारे में अभी तक कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मेडिकल टेस्ट होने के बाद एक्ट्रेस शो में वापस आएंगी।

pooja bhatt

Pooja Bhatt की मनीष मखीजा संग क्यों टूटी थी शादी और क्यों नहीं हुए बच्चे? एक्ट्रेस ने खोला था राज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आलिया द्वारा अपनी सौतेली बहन पूजा भट्ट की तारीफ करने पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis