फ्लोरल शरारा में आलिया भट्ट दिखीं बेहद खूबसूरत, 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन में पहना 62,000 का सेट

अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रचार के लिए हाल ही में, काले रंग का शरारा सेट पहने स्पॉट की गईं, जिसकी कीमत 62,000 रुपए है। आइए दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फ्लोरल शरारा में आलिया भट्ट दिखीं बेहद खूबसूरत, 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन में पहना 62,000 का सेट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'राज़ी' और कई अन्य फिल्मों में उनके शानदार प्रदर्शन ने लोगों पर मानो जादू कर दिया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपनी आगामी फिल्म 'डार्लिंग्स' के साथ एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की है और वह इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं।

(Alia Bhatt)

(ये भी पढ़ें- मीका सिंह-आकांक्षा को यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- 'पहले से रिश्ते में थे दोनों, स्क्रिप्टेड था शो')

आलिया न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपने सार्टोरियल फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे यह खूबसूरत अभिनेत्री शान के साथ कैरी नहीं कर सकती। हाल ही में, फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन के दौरान आलिया फ्लोरल प्रिंट में मैचिंग शरारा के साथ ब्लैक कलर की पेप्लम कुर्ती में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जल्द ही होने वाली मां के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा था।

आलिया के लुक पर रिसर्च करने के दौरान हमें पता चला कि, एक्ट्रेस का फ्लोरल शरारा डिजाइनर रिद्धि मेहरा के कलेक्शन से था। शरारा और दुपट्टे के साथ कशीदाकारी रेशम पेप्लम अनारकली वर्तमान में डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर 62,800 रुपए में उपलब्ध है।

alia

(ये भी पढ़ें- 'ब्रीद 2' फेम नित्या मेनन ने अपनी शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरी छुट्टी शुरू हो गई है')

कुछ दिन पहले, हमें आलिया भट्ट का खूबसूरत एयरपोर्ट लुक देखने को मिला था। तस्वीरों में 29 वर्षीय एक्ट्रेस यात्रा के लिए तैयार दिख रही थीं, क्योंकि उन्होंने 'बालेनियागा' के कलेक्शन से एक बड़े सफेद रंग की शर्ट का विकल्प चुना था। उनकी शर्ट को सफेद और काले रंग के क्लासिक रंग पैलेट में ब्रांड का नाम खूबसूरती से लिखा गया था। मिसेज कपूर ने अपने सिल्क जेकक्वार्ड-डिज़ाइन किए गए नंबर के बटन को थोड़ा खुला रखा था और अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया था। उन्होंने इसे ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स और आइवरी-हाइटेड फर फ्लिप-फ्लॉप के साथ पेयर किया था।

alia bhatt balenciaga shirt

मार्च 2022 में भारतीय फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारों व सुपरस्टार्स को 'भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार' समारोह में देखा गया था। इस दौरान आलिया भट्ट ने एथिकल डेमी-कॉउचर लेबल 'ब्लोनी एटेलियर' के कलेक्शन से एक चमकदार ग्रे रंग की साड़ी में अपने शानदार लुक के साथ लाइमलाइट चुरा ली थी। उन्होंने स्टेटमेंट झुमके के साथ लुक को कंप्लीट किया था।

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने 'फैट शेमिंग' पर ट्रोलर्स की लगाई क्लास, वीडियो शेयर कहा- 'धिक्कार है')

फिलहाल, आलिया भट्ट के फैशन सेंस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis