Alia Bhatt और Raha वायरल फोटो में एक जैसे एक्सप्रेशन देती आईं नजर, फैन ने कहा- 'नीतू कपूर ने सही..'

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपनी बेटी राहा कपूर के साथ एक फोटो सामने आई है, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी एक जैसा एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Alia Bhatt और Raha वायरल फोटो में एक जैसे एक्सप्रेशन देती आईं नजर, फैन ने कहा- 'नीतू कपूर ने सही..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जो एक बच्ची राहा कपूर के पैरेंट्स हैं। राहा अपने जन्म के बाद से ही पॉपुलर स्टार-किड्स में शुमार हो चुकी हैं, जिनकी हर एक झलक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब, राहा की अपनी मां आलिया के साथ एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे दोनों एक जैसे एक्सप्रेशंस देते हुए नजर आ रहे हैं। 

आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा एक जैसे एक्सप्रेशंस देती आईं नजर

हाल ही में, एक 'Reddit' यूजर ने आलिया और राहा की एक फोटो शेयर की है, जिसमें आलिया को स्ट्राइप्ड शर्ट और डेनिम पैंट में देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को सॉफ्ट मेकअप, लो बन और हूप इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, राहा व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट में क्यूट दिख रही थीं। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह था राहा और आलिया का एक जैसा एक्सप्रेशन देना।

alia bhatt

आलिया और राहा के एक जैसे एक्सप्रेशन पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

आलिया और राहा की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोगों ने दावा किया कि राहा बिल्कुल अपनी मां आलिया की कार्बन कॉपी हैं, वहीं कुछ ने कहा कि आलिया ने खुद के मिनी वर्जन को जन्म दिया है। जबकि, एक यूजर ने कहा कि नीतू कपूर ने अपनी पोती के लिए बिल्कुल सही नाम चुना है। बता दें कि राहा के कई अर्थ हैं, जिनमें से एक सुकून है।

ali bhatt-raha kapoor

ali bhatt-raha kapoor

ali bhatt-raha kapoor

ali bhatt-raha kapoor

Ranbir Kapoor ने बताया क्या उन्होंने कभी बदले हैं बेटी Raha के डायपर, खुद को कहा 'बर्प स्पेशलिस्ट', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राहा कपूर ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में उठाया आइसक्रीम का लुत्फ

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं। अंबानी फैन पेज द्वारा साझा की गई एक झलक में हम आलिया की बेटी राहा को आइसक्रीम का लुत्फ उठाते हुए देख सकते हैं। इस दौरान, बच्ची ने पिंक एम्ब्रॉयडरी जैकेट के साथ व्हाइट ड्रेस पहनी थी, जबकि आलिया येलो कलर की प्रिंटेड ड्रेस में अच्छी लग रही थीं।

ali bhatt-raha kapoor

Image courtesy.

जब Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग लड़ाई पर की थी बात, कहा था- 'वह वकील हैं, बिना स्पष्ट किए..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आलिया और राहा के एक जैसे एक्सप्रेशन के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.