Akash Ambani ने पत्नी Shloka संग किया डांस, Prithvi व Veda दादी Nita Ambani के साथ खेलते आए नजर

हाल ही में, हमने बिजनेसमैन आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता को अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान एक रोमांटिक मामेंट में डूबा हुआ देखा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Akash Ambani ने पत्नी Shloka संग किया डांस, Prithvi व Veda दादी Nita Ambani के साथ खेलते आए नजर

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने 2019 में अपने जीवन के प्यार श्लोका मेहता के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद दिसंबर 2020 में वे अपने बेटे पृथ्वी के आगमन के साथ पहली बार माता-पिता बने। तब से पृथ्वी के बढ़ते वर्षों की झलकियां अक्सर इंटरनेट पर सामने आती रही हैं। मई 2023 में श्लोका ने अपनी नन्ही परी वेदा को जन्म दिया और पृथ्वी बड़े भाई बने। अपने दो बच्चों के लाड़ले माता-पिता होने के बावजूद आकाश और श्लोका अपने रिश्ते में चिंगारी को जीवित रखने का मौका कभी नहीं छोड़ते और इसका सबूत एक बार फिर मिला है।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में आकाश अंबानी-श्लोका मेहता ने पहना पिंक आउटफिट

दरअसल, इस समय आकाश अंबानी के छोटे भाई अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट यूरोप में अपनी दूसरी प्री-वेडिंग बैश सेलिब्रेट कर रहे हैं। इवेंट में हमने आकाश की उनकी पत्नी के साथ कुछ झलकियां देखीं। अंबानी फैन पेजों द्वारा साझा की गई कुछ झलकियों में हमने आकाश और उनकी पत्नी श्लोका को पिंक कलर के आउटफिट में देखा। आकाश ने पिंक कलर का टक्सीडो पहना हुआ था और उसके नीचे व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी, जबकि श्लोका पिंक कलर की फ्लोई गाउन में बहुत सुंदर लग रही थीं। दूसरी ओर, उनका बेटा व्हाइट पैंटसूट में बहुत प्यारा लग रहा था।

akash ambani

akash ambani

prithvi

नीता अंबानी-श्लोका मेहता से राधिका मर्चेंट तक: जानें मुकेश अंबानी की फैमिली ​है कितनी पढ़ी-लिखी...

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग बैश के दौरान आकाश अंबानी-श्लोका मेहता ने किया रोमांटिक डांस और किस

एक अन्य झलक में आकाश और श्लोका को रोमांटिक पलों में डूबा हुआ देखा गया। काफी देर तक म्यूजिकल नाइट का आनंद लेने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तरीके से डांस करते हुए देखे गए। यह पल वाकई बहुत खूबसूरत था। उनके बगल में हमने नन्हे पृथ्वी को अपने ग्रैंडपैरेंट्स रसेल मेहता व मोना मेहता और नीता अंबानी के साथ खेलते हुए देखा। कैमरे में एक और दुर्लभ पल कैद हुआ, जब आकाश ने श्लोका के सिर पर प्यार से एक किस दिया।

ambani

akash

वेदा अंबानी ने चाचू अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी को किया एंजॉय

एक अन्य झलक में हमने नीता अंबानी को अपनी पोती वेदा को अपनी बाहों में लिए हुए देखा, जब वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के अंतिम इवेंट 'ला डोल्से वीटा' का जश्न मनाने के लिए पोर्टोफिनो के बीच पर म्यूजिकल ऑर्केस्ट्रा के परफॉर्मेंस के साथ थिरक रही थीं।

veda ambani

Akash Ambani-Shloka Mehta ने Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में अपने रोमांटिक डांस से जीता दिल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश से आकाश और श्लोका के प्यार भरे मोमेंट को देखकर बेहद खुश हैं। तो आपका इस बारे में क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.