Akash Ambani-Shloka Mehta नई लॉन्च हुई 10 करोड़ की 'Ferrari' कार की राइड करते आए नजर

हाल ही में, बिजनेसमैन आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता को उनके गैराज में शामिल की गई नई रेड 'फेरारी' कार की राइड करते देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Akash Ambani-Shloka Mehta नई लॉन्च हुई 10 करोड़ की 'Ferrari' कार की राइड करते आए नजर

उद्योगपति आकाश अंबानी (Akash Ambani) की गिनती दुनिया के सबसे धनी बिजनेसमैन में होती है। ऐसे में उनके पास कुछ लग्जीरियस कारों, ब्रांडेड घड़ियों और कई अन्य फैशन स्टेटमेंट का शानदार कलेक्शन है। हालांकि, परिवार के अन्य सदस्यों की तरह आकाश भी बेहद डाउन-टू-अर्थ हैं और अक्सर अपने स्वभाव से लोगों को प्रेरणा देते हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 2019 में अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी की। दोनों दो बच्चों पृथ्वी और वेदा के माता-पिता हैं। हाल ही में, उन्हें बेहद महंगी कार के साथ स्पॉट किया गया।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की 10.5 करोड़ की नई कार में हुए स्पॉट

हाल ही में, हमने आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता को रेड कलर की लेटेस्ट 'फेरारी' कार की राइड करते हुए देखा। अंबानी के एक फैन पेज पर इसकी एक तस्वीर साझा की गई है, जिसमें श्लोका और आकाश कथित तौर पर कार के अंदर बैठे हैं। हालांकि, यह शानदार रेड कलर की कार की कीमत थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा। 

akash

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, 'Ferrari Purosangue SUV Rosso Maranell' में ​कई यूनिक फीचर्स हैं, जिसमें 6496 सीसी इंजन, 715 बीएचपी पावर और 716 एनएम टॉर्क शामिल है। यह 3.3 सेकंड में गति पकड़ लेती है और इसकी अधिकतम स्पीड 310 किमी प्रति घंटा है। इसके अलावा, इस शानदार कार में एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और चार एयरबैग का विकल्प है। कार की एक्स-शोरूम कीमत 10.5 करोड़ रुपए है। इस कार को भारत में 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

akasha ambani

akasha ambani

Akash Ambani ने अपनी मेहंदी में फ्लॉन्ट किया था पत्नी Shloka Mehta का नाम, अनदेखी फोटो आई सामने, देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब आकाश अंबानी 4 करोड़ की लग्जीरियस 'McLaren' कार चलाते हुए किए गए थे स्पॉट

इससे पहले, एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई कुछ झलकियों में आकाश अंबानी को मुंबई की सड़कों पर येलो कलर की 'McLaren' कार चलाते हुए देखा गया था। एक वीडियो में हमने कार को अंबानी के घर 'एंटीलिया' में एंट्री करते हुए देखा था। हालांकि, कार की भारी कीमत आसानी से कई लोगों की जेब पर भारी पड़ सकती है, क्योंकि इसकी कीमत 3.30 करोड़ से 4.85 करोड़ रुपए के बीच है।

akash ambani

कार में एक रिट्रैक्टेबल हार्डटॉप, नेविगेशन के साथ एक पोर्ट्रेट-शेप की इंफोटेनमेंट स्क्रीन और एक यूनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसके अलावा, यह M840T 3,994cc ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 पेट्रोल द्वारा संचालित है और इसमें सात-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है। यह 710 बीएचपी और 770 एनएम का शानदार टॉर्क डेवलप करता है। ये कार 341 किमी प्रति घंटे की स्पीड के साथ 2.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है।

akash ambani

Akash Ambani-Shloka Mehta ने Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में अपने रोमांटिक डांस से जीता दिल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आकाश अंबानी की ये कार आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.