अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय, कहा- 'परिवार प्राथमिकता है'

हाल ही में, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति व एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय, कहा- 'परिवार प्राथमिकता है'

इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री व पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनके पति व एक्टर अभिषेक बच्चन को फैंस काफी पसंद करते हैं। यह एक ऐसी जोड़ी है, जो हर किसी को कपल गोल्स देती है। इस जोड़ी के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं और सभी उन्हें बड़े पर्दे पर दोबारा देखना चाहते हैं। इसी बारे में ऐश्वर्या ने एक हालिया इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

aish

पहले ये जान लीजिए कि, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'गुरु', 'सरकार राज', 'धूम', 'उमराव जान', 'कुछ ना कहो' जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं। दोनों को आखिरी बार फिल्म 'रावण' (2010) में साथ देखा गया था। इसके बाद से दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। हालांकि, दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

aish

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर के 37वें बर्थडे पर नए मैटरनिटी फोटोशूट की फोटो आई सामने, पति आनंद ने ऐसे दी बधाई)

'ई-टाइम्स' के अनुसार, जब ऐश्वर्या से अभिषेक के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उम्मीद भरी निगाहों से आसमान की ओर देखा और कहा, "ऐसा होना चाहिए, क्योंकि परिवार ही प्राथमिकता है।" ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, जल्द ही फैंस अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी को पर्दे पर साथ देख सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

aish

इससे पहले, दोनों को अबू धाबी में आयोजित 'आईफा अवॉर्ड्स 2022' में देखा गया था, जहां अभिषेक ने स्टेज पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी थी और ऐश्वर्या ने खुशी में अपनी सीट पर बैठकर डांस किया था। दोनों के इस क्यूट मोमेंट के वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश शिवन, महाबलिपुरम के लग्जरी रिजॉर्ट में लिए सात फेरे)

'IIFA 2022' से दोनों का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों ने अपनी शादी पर बात की थी। ऐश्वर्या को जब एक रिपोर्टर ने बताया था कि, उनकी शादी को 15 साल पूरे हो गए हैं। इस पर ऐश्वर्या हैरान दिखी थीं और उन्होंने अपना चेहरा अभिषेक की बाहों में छिपा लिया था और कहा था, "आह धन्यवाद, हे भगवान, हां।" बता दें कि, दोनों इस समारोह में काफी खूबसूरत लग रहे थे। जहां अभिषेक ग्रे पैंट, सफेद शर्ट और वेलवेट ब्लेजर में नजर आए थे। वहीं, ऐश्वर्या ने ब्लैक अनारकली ड्रेस पहनी थी। यहां देखें वो वीडियो।

 

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। वैसे, आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis