Aishwarya Rai पति Abhishek के बिना न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताती आईं नजर, नए लुक ने खींचा ध्यान

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने पति अभिषेक बच्चन के बिना न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aishwarya Rai पति Abhishek के बिना न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताती आईं नजर, नए लुक ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से अपने कथित अलगाव की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि कपल 17 साल बाद अपनी शादी को खत्म करने जा रहा है। हालांकि, उनमें से किसी ने भी अभी इस तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच, ऐश को न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताते हुए देखा गया है और ध्यान देने वाली बात यह है कि इस दौरान उनके साथ अभिषेक नहीं थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन न्यूयॉर्क में मना रहीं छुट्टियां

हाल ही में, 'रेडिट' पर ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो सामने आई है, जो कथित तौर पर न्यूयॉर्क में उनकी छुट्टियों की है। फोटो में एक्ट्रेस को एक फैन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें अभिषेक गायब थे। इस दौरान एक्ट्रेस रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस में अच्छी लग रही थीं। फोटो को देखकर लगता है कि वह किसी रेस्तरां में बैठी थीं, जब फैन ने उनके साथ सेल्फी ली। 

AISHWARYA RAI

ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट पिक देख हैरान हुए नेटिजंस

जैसे ही ऐश्वर्या की यह फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई, वैसे ही इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और नेटिजंस उनके चेहरे की चमक देख हैरान हो गए। एक यूजर ने लिखा, "गॉर्जियस। मुझे उम्मीद है कि वह बॉलीवुड के इतिहास में सबसे शानदार वापसी करेंगी। वह बहुत कुछ पाने की हकदार हैं!" एक अन्य फैन ने लिखा, "मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह बॉलीवुड में अब तक देखी गई सबसे बड़ी वापसी करें। वह इस उम्र में भी देवी की तरह दिखती हैं।" देखें कमेंट्स।

AISHWARYA RAI

AISHWARYA RAI

AISHWARYA RAI

जब Abhishek-Aish की शादी में पैपराजी पर हुए हमले के बाद बच्चन फैमिली को मीडिया ने कर दिया था बैन, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या न्यूयॉर्क के लिए हुईं रवाना

बता दें कि 14 जुलाई 2024 को ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा गया था। अपने एयरपोर्ट लुक के लिए आराध्या ने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ था, जबकि ऐश्वर्या ने कैजुअल फिट चुना था। मां-बेटी की जोड़ी जाहिर तौर पर छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क जा रही थी।

AISHWARYA RAI

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan संग हुए 'रोका' को कहा था 'अजीब', बताया था रोचक किस्सा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट फोटो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis