Aishwarya Rai बेटी Aaradhya संग न्यूयॉर्क से लौटीं वापस, Abhishek संग तलाक की चर्चा से दिखीं बेफिक्र

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस आ गई हैं। अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच वह काफी कूल दिखीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya Rai बेटी Aaradhya संग न्यूयॉर्क से लौटीं वापस, Abhishek संग तलाक की चर्चा से दिखीं बेफिक्र

स्टार कपल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने पति अभिषेक बच्चन से कथित तलाक के कारण चर्चा में हैं। काफी समय से इस कपल (जो अपने प्यारे रोमांटिक पलों से हमारे दिलों को जीत लेती थी) को साथ में किसी पब्लिक इवेंट में शामिल होते हुए नहीं देखा गया है। ऐश्वर्या ने अनंत और राधिका की शादी में अकेले शामिल होने के बाद अपनी मैरिड लाइफ में संभावित परेशानियों का संकेत भी दिया। इसके अलावा, अभिषेक ने तलाक के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट को 'लाइक' करके अफवाहों को और हवा दी।

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क से लौटीं वापस

1 अगस्त 2024 की सुबह ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को न्यूयॉर्क से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। अभिषेक बच्चन के साथ उनकी शादी में कथित परेशानी की अटकलों के बीच अभिनेत्री की पब्लिक अपीयरेंस हुई। सामने आए एक वीडियो में ऐश्वर्या को ब्लैक कलर के फुल आउटफिट में देखा गया, जिसमें मैचिंग टॉप और पैंट के ऊपर एक लॉन्ग ब्लैक कोट था। रेड लिपस्टिक और खुले गोल्डन बालों ने उनके लुक को पूरा किया था।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या ने आराध्या को रखा अपने पास 

आराध्या को अपनी मां के बगल में चलते हुए और सावधानी से कार के पास जाते हुए देखा गया। स्टार किड ने लैवेंडर कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी, जिसे ब्लैक कलर की पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ जोड़ा गया था। वह एयरपोर्ट से गुजरते हुए कैमरों को देखकर मुस्कुराईं, जबकि ऐश्वर्या ने उसका हाथ थाम रखा था। हालांकि, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि मां-बेटी की जोड़ी इन अफवाहों से बेपरवाह लग रही थी और ऐश्वर्या ने अपनी कार में बैठने से पहले पैपराज़ी को धन्यवाद भी दिया।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन की न्यूयॉर्क से छुट्टियों की तस्वीर हुई वायरल

इससे पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर 'रेडिट' पर सामने आई थी, जो कथित तौर पर न्यूयॉर्क में उनकी वेकेशन की थी। अभिनेत्री को एक फैन के साथ पोज देते हुए देखा गया था, लेकिन अभिषेक और आराध्या फ्रेम से गायब थे। ऐश्वर्या को एक चिक रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहने और अपने गोल्डन बालों को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। वह जाहिर तौर पर एक रेस्तरां में बैठी थीं, जब फैन ने उनके साथ सेल्फी ली। ऐश्वर्या ने फैन के साथ पोज देते हुए अपनी बेहद प्यारी मुस्कान बिखेरी थी।

Aishwarya Rai

जब Abhishek-Aish की शादी में पैपराजी पर हुए हमले के बाद बच्चन फैमिली को मीडिया ने कर दिया था बैन, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन परिवार के साथ अनंत की शादी में नहीं हुईं शामिल

कुछ दिनों पहले, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन, अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुई थीं और मां-बेटी की जोड़ी ने कैमरे के लिए अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी थी। इस बीच, बच्चन परिवार भी इस कार्यक्रम में पहुंचा था और अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन व जया बच्चन ने श्वेता बच्चन और उनके पति व बच्चों के साथ पोज दिए थे, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या पैप के लिए पोज देते समय उनके साथ शामिल नहीं हुई थीं। अंबानी पार्टी में चल रही अटकलों को अभिनेत्री ने और हवा दे दी थी, जब उन्होंने इस कार्यक्रम में अपने ससुराल वालों के साथ पोज देने से परहेज किया था।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

Abhishek Bachchan की 5 बेहद महंगी चीजें: दुबई में आलीशान घर से लग्जीरियस कारों तक, देखें लिस्ट

फिलहाल, हम ऐश्वर्या और आराध्या की क्यूट बॉन्डिंग से सरप्राइज हैं। तो आप इस बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis